Home > State > Delhi > विधानसभा उपाध्यक्ष, आप नेता बंदना कुमारी ने दिया इस्तीफा

विधानसभा उपाध्यक्ष, आप नेता बंदना कुमारी ने दिया इस्तीफा

bandana kumariनई दिल्ली- दिल्ली विधानसभा की उपाध्यक्ष और आप नेता बंदना कुमारी ने हाल के एमसीडी उपचुनाव में पार्टी के उम्मीदवार की हार के आलोक में अपना इस्तीफा दे दिया है ! शालीमार बाग से विधायक कुमारी उपचुनाव के लिए अनविका मित्तल को उम्मीदवार बनाए जाने से नाखुश थीं।

कुमारी का इस्तीफा दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल को सौंपा गया है। वैसे परंपरा के अनुसार इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष के पास भेजना होता है।

कुमारी के इस्तीफे पर आप की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन उनके एक करीब सहयेागी ने कहा, ‘हां, उन्होंने अपना इस्तीफा दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिया है।’ एमसीडी के उपचनुाव में पांच सीटें जीतना आप के लिए उम्मीदों से कम था। इस चुनाव के बाद आप ने कहा था कि वह नतीजे को लेकर आत्ममंथन करेगी और विधायकों से हार के कारण जानेगी।

दिल्ली में भारी मतों से जीत के बाद आप द्वारा शालीमार बाग से जीत दर्ज करने वाली बंदना कुमारी को उपाध्यक्ष बनाने का निर्णय लिया गया था ! बंदना ‘आप’ की महिला विंग का नेतृत्व भी कर रही थीं ।

विधानसभा उपाध्यक्ष, आप नेता बंदना कुमारी ने दिया इस्तीफा
AAP leader and Delhi Assembly Dy Speaker Bandana Kumari quits

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .