मध्यप्रदेश में भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ आप- वंदना सिंह - Tez News
Home > India News > मध्यप्रदेश में भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ आप- वंदना सिंह

मध्यप्रदेश में भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ आप- वंदना सिंह

aap in bhopalभोपाल- आम आदमी पार्टी यूथ विंग की प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों की बैठक आज प्रदेश कार्यालय में सम्पन्न हुई इस बैठक के मुख्य अतिथि आप यूथ विंग की राष्ट्रीय नेता वंदना सिंह और प्रदेश संयोजक मिन्हाज़ आलम खान ने आप यूथ विंग की राष्ट्रीय संयोजक वंदना सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की मध्य-प्रदेश में भी यूवा इस भ्रष्ट-व्यवस्था के खिलाफ संगठित हो रहे हैं।

वंदना सिंह ने कहा की मध्य-प्रदेश में अगले एक महीने में बूथ स्तर तक यूथ विंग की समिति गठित हो जाएगी, और युवाओं को आव्हान किया की हमें “वन बूथ-दस यूथ” के तर्ज पर काम करना है।

इस बैठक में शामिल हुए प्रत्येक जिलों से आये हुए यूवाओं ने संकल्प लिया कि हम सब यूवा-संगठित होकर प्रत्येक गांव, शहर, और प्रत्येक मोहल्ला में रहने वाले यूवाओ को इस भ्रष्ट व्यवस्था से लड़ने के लिए प्रेरित करेंगे।

यूथ-विंग के प्रदेश संयोजक मिन्हाज़ आलम खान ने कहा कि मध्य-प्रदेश में यूथ-विंग की समिति 37 जिलों में गठित हो गई है। आगामी एक महीने में संगठन पूरे 51 जिलों में गठित हो जायेगा।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक और राष्ट्राय प्रवक्ता श्री आलोक अग्रवाल ने कहा कि किसी भी संगठन कि ताकत उसके यूवा ही होते है, और इतिहास गवाह है की विश्व में क्रांति और बदलाव जब भी जहाँ भी हुआ है,यूवाओं द्वारा ही किया गया है| ऐसा ही एक बदलाव मध्य-प्रदेश में भी होगा

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव व राष्ट्रीय प्रवक्ता अक्षय हुँका ने कहा की प्रदेश में जहां भी भ्रस्टाचार होगा वहां-वहां हमारी पार्टी के यूवा साथी पूरी तत्परता और पूरी निडरता के साथ इस भ्रष्ट-व्यवस्था के खिलाफ लड़ाई लड़ते रहेंगे।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com