Home > State > Delhi > अमानतुल्लाह गिरफ्तार, एक दिन की जेल

अमानतुल्लाह गिरफ्तार, एक दिन की जेल

aap-mla-amanatullah-khanनई दिल्ली- दिल्ली पुलिस ने यौन उत्पीड़न के मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद खान को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

तीन दिन पहले सरेंडर करने थाने गए थे अमानतुल्ला
इससे पहले अमानतुल्ला 18 सितंबर को सरेंडर करने के लिए जामिया नगर थाने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया था। रविवार को दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा था कि अमानतुल्ला जो कुछ कर रहे हैं अपनी मर्जी से कर रहे हैं.हम जांच के हिसाब से आगे बढ़ेंगे।

क्या है मामला
अमानतुल्लाह पर 32 साल की महिला ने यौन उत्पीड़न क आरोप लगाया है। कुछ दिन पहले अमानतुल्लाह के साले की पत्‍नी ने आरोप लगाया कि उनके पति दहेज के लिए परेशान कर रहे हैं और अमानतुल्लाह उसका साथ दे रहे हैं। उन्होंने शिकायत में यह भी कहा कि अमानतुल्लाह उन्हें 4 साल से परेशान कर रहे हैं। गलत नीयत के साथ-साथ छेड़खानी भी कर रहे हैं।

साले की बीवी ने दर्ज कराया मामला
ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान पर उनके साले की बीवी ने ही छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे और थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। अमानतुल्ला ने सफाई दी थी कि आरोप लगाने वाली महिला उनकी बहन की तरह है। उन्होंने कहा था कि यह मामला कांग्रेस की साजिश का नतीजा है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com