Home > State > Delhi > AAP विधायक अमानतउल्लाह खां ने दिया इस्तीफा

AAP विधायक अमानतउल्लाह खां ने दिया इस्तीफा

aap-mla-amanatullah-khanनई दिल्ली- दिल्ली के आम आदमी पार्टी के एक और विधायक ने इस्तीफा दे दिया है। इनका नाम अमानतउल्लाह खां है। अमानतउल्लाह खां ने विधायक के साथ-साथ पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। तमाम स्कैण्डलों से घिकी आम आदमी पार्टी की सरकार को उनके इस्तीफे से जोर का झटक लगा है।

अमानतुल्लाह खान ने पत्र लिखते हुए कहा कि मुझे दिए गए सभी पदों से मैं इस्तीफा दे रहा हूं। उन्होंने लिखा कि मैं पंसद करूंगा कि मुझे सभी पदों से मुक्त कर दिया जाए।

आपको बताते चलें कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान की साली ने उन पर जामिया नगर पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज करवाई है। उनकी साली ने उनपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। अमानतुल्लाह खान ने कहा कि मुझे और मेरे परिवार पर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। मैं जनता को सफाई देते-देते थक गया हूं। उन्होंने कहा कि मैंने पूरी ईमानदारी के साथ काम किया है। पर कुछ लोगों को मेरी ईमानदारी पसंद नहीं आ रही है।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे खिलाफ एफआईआर दर्ज हो जाती है, जेल हो जाती है और फिर हमारे परिवारों को झेलना पड़ता है। समाज में किस-किस को सफाई देते रहे, इससे तो अच्छा था कि हम पब्लिक लाइफ के बाहर ही अच्छे थे। इस्तीफे की बात पर उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को WHATSAPP कर दिया है और पार्टी ऑफिस में इस्तीफा दे दिया है। मैंने पार्टी द्वारा दिए गए सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि  आम आदमी पार्टी मरते दम तक नहीं छोडूंगा।  मगर राजनीति से संन्यास लेने का मन है, ऊब चुका हूं।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com