Home > Crime > आप विधायक के कहने पर फाड़े कुरआन के पन्ने!, केस दर्ज़

आप विधायक के कहने पर फाड़े कुरआन के पन्ने!, केस दर्ज़

AAP MLA Naresh Yadavनई दिल्ली- धार्मिक किताब को लेकर छिड़े विवाद में आप विधायक नरेश यादव के खिलाफ पंजाब के संगरुरु में केस दर्ज हुआ है। इस मामले में गिरफ्तार एक आरोपी ने खुलासा किया है कि धार्मिक किताब के पन्ने फाड़ने के लिए विधायक ने उन्हें एक करोड़ रुपये देने का ऑफर दिया था।

आरोपी के बयान के आधार पर अब पुलिस इस मामले में दिल्ली के आप विधायक से पूछताछ कर सकती है। आपको बता दें कि बीते शुक्रवार यानी 1 जुलाई को अज्ञात लोगों ने कुरान के पन्ने फाड़ कर मुस्लिम समुदाय के इलाके में फेंक दिये थे। जिसके बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया था और मुस्लिम समुदाय की भारी भीड़ ने स्थानीय अकाली दल विधायक के घर पर तोड़-फोड़ कर दी थी। हालात को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस को गोलियां भी चलानी पड़ी थी। इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

काम को अंजाम देने के बदले किया गया 1 करोड़ देने का वादा
संगरुर के एसएसपी के मुताबिक इसके लिए 24 जून को विजय अपने साथियों के साथ दिल्ली में नरेश यादव के घर से ही पंजाब के मलेरकोटला आया था। नरेश यादव ने इस काम के बदले विजय को एक करोड़ रुपये देने का वादा किया था।

विधायक नरेश यादव हो सकते हैं गिरफ्तार
विधायक नरेश यादव ये करवा कर पंजाब में हालात तनावपूर्ण करना चाहता था। जिससे आने वाले विधानसभा चुनाव में इसका आम आदमी पार्टी को फायदा मिल सके। संगरुर के एसएसपी प्रीतपाल सिंह ठिंड के मुताबिक आम आदमी पार्टी के दिल्ली के विधायक नरेश यादव को कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट लेने के बाद जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com