केजरीवाल के इस विधायक ने बुजुर्ग को मारा थप्पड़ - Tez News
Home > State > Delhi > केजरीवाल के इस विधायक ने बुजुर्ग को मारा थप्पड़

केजरीवाल के इस विधायक ने बुजुर्ग को मारा थप्पड़

aap mla dinesh

नई दिल्ली- दिल्ली के संगम विहार से आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया पर नया आरोप लगा है। इस बार एक बुजुर्ग ने थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है।




तुगलकाबाद के बुजुर्ग राकेश का आरोप है कि जब वो दिनेश मोहनिया को नहीं पहचान पाए और पानी की संकट के बारे में बात की तो आप विधायक ने उन्हें थप्पड़ मारा। विधायक के समर्थकों पर बुजुर्ग का हाथ मोड़ने का भी आरोप है।

चार दिन पहले भी दिनेश मोहनिया पर संगम विहार में महिलाओं से बदसलूकी का आरोप लगा था। आरोप है कि इनके समर्थकों ने पानी की किल्लत की शिकायत लेकर उनके दफ्तर पहुंची महिलाओं को धक्का देकर कार्यालय से बाहर निकाल दिया। इसके बाद मोहनिया के खिलाफ इन महिलाओं ने केस दर्ज कराया।

दिनेश मोहनिया दिल्ली के संगम विहार से विधायक तो हैं ही, दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष भी हैं। दिनेश मोहनिया वही हैं, जिन्होंने साल तीन साल पहले बीजेपी के एक नेता पर आप के विधायकों की खरीद-फरोख्त का गंभीर आरोप लगाते हुए स्टिंग किया था।

महिलाओं से बदसलूकी के नए आरोपों पर दिनेश मोहनिया की प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है।

मोहनिया पहले भी विवादों में रहे हैं और अवैध निर्माण करवाने पर कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली नगर निगम 7 महीने पहले उनके घर पर हथौड़ा चला चुका है। तब भी उन पर जान से मारने की धमकी का केस भी दर्ज हुआ था।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com