Home > State > Delhi > आप महिला कार्यकर्ता ने किया सुसाइड, यौन उत्पीड़न का आरोप

आप महिला कार्यकर्ता ने किया सुसाइड, यौन उत्पीड़न का आरोप

Crime_Sceneनई दिल्ली- दिल्ली में आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता सोनी ने नरेला में सुसाइड कर लिया। महिला कार्यकर्ता ने पार्टी के ही एक कार्यकर्ता पर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है। यही नहीं, उन्होंने इसकी शि‍कायत किए जाने पर पार्टी नेताओं द्वारा अनदेखी का आरोप लगाया है।

‘आप’ कार्यकर्ता सोनी ने मंगलवार को दिल्ली के ही लोकनायक जयप्रकाश अस्तपताल में आखिरी सांसे ली। ऐसा कहा जा रहा है कि सोनी काफी समय से आप नेताओं के सामने अपने शोषण का मुद्दा उठा रही थी। लेकिन पार्टी नेताओं ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया।

आखिरकार परेशान होकर सोनी ने सुसाइड कर लिया। बीजेपी नेता और दिल्ली अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने जहां मुख्यमंत्री और स्थानीय विधायक को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही यह भी कहा है कि इस तरह की घटनाएं आम आदमी पार्टी की महिला विरोधी सोच को बताती है।

परिवारवालों का कहना है कि पार्टी में ही सोनी के एक साथी ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद वह बेल पर रिहा हो गया। जिसके बाद से सोनी डिप्रेशन में थी। पुलिस के मुताबिक सोनी की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई। सोनी ने रमेश वाधवा के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। शिकायत में सोनी ने रमेश पर खुदको गलत तरीके से छूने और उत्पीड़न करने आरोप लगाया था। यह शिकायत जून में दर्ज की गई और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। लेकिन आरोपी को बेल मिल गई। जिसके बाद से सोनी तनाव में थी।

बीजेपी के आरोपों को दरकिनार करते हुए आम आदमी पार्टी का कहना है कि बीजेपी मामले पर राजनीति कर रही है।

<script async src=”//pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js”></script>

<ins class=”adsbygoogle”

style=”display:inline-block;width:250px;height:250px”

data-ad-client=”ca-pub-7527565890362366″

data-ad-slot=”7941208132″></ins>

<script>

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});

</script>

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com