Home > Entertainment > Bollywood > आरती खेत्रपाल अब फिल्म में बतौर फिल्म अभिनेत्री

आरती खेत्रपाल अब फिल्म में बतौर फिल्म अभिनेत्री

मुंबई : शिर्डी साईबाबा से मशहूर और चर्चित हुए निर्माता व एक्टर आशिम खेत्रपाल की बेटी आरती खेत्रपाल अपने ही पिता के फिल्म में बतौर फिल्म अभिनेत्री कदम रख रही है। इस फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है। इसके निर्देशक संदीप कुमार है। वैसे आरती खेत्रपाल पिछले तीन वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में है। जिन्होंने धारावाहिक ‘शिर्डी साईबाबा’,’एयर लाइन्स’ में काम किया है तथा एनडीटीवी के ‘ गो डिजिटल’ में एंकरिंग कर चुकी है। इसके अलावा कई कार्यक्रमों में एंकरिंग, कई वीडियो अलबमों में काम कर चुकी है और मीका सिंह, राहत फ़तेह अली खान जैसे लोगों के शो होस्ट करती आ रही है ।

इसके अलावा अभिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन जिसे कई दिग्गज कलाकारों के साथ बड़ी बड़ी कम्पनियो के 35 से ज्यादा विज्ञापन फिल्मों में काम करचुकी है। वैसे आरती दिल्ली की रहने वाली है। उन्होंने दिल्ली के स्कूल ‘ दी इंडियन स्कूल से प्राइमरी की पढाई के बाद मथुरा के ‘अमरनाथ विद्या आश्रम’ से 12 तक पढाई की उसके बाद दिल्ली के ‘शहीद भगत सिंह कॉलेज’ से बी कॉम की पढाई की है।

बतौर फिल्म अभिनेत्री फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बारे में आरती खेत्रपाल कहती है,” मैं पिछले तीन वर्षों में अपना एक मुकाम बनाया है। जिसके कारण ही डैडी ने मुझे इसमें मौका दिया है। इसमें मैं एक चुलबुली सी लेकिन बहुत ही समझदार लड़की की भूमिका निभा रही हूँ। जो एक कॉर्पोरेट इंडस्ट्री में अपनी जगह बनती है और इस तरह कहानी आगे बढ़ती है।”

वैसे इस फिल्म में आरती गाना गए रही है। यानि इस फिल्म में बतौर गायिका भी अपने आपको स्थापित कर रही है। इस बारे में आरती कहती है,”मैं मथुरा में पढ़ाई के दौरान ‘अमरनाथ विद्या आश्रम’ में काफी भजन, भक्ति गीत गाया करती थी, बस धीरे धीरे ठाकुरजी (भगवान) की कृपा से मैंने काफी कुछ सीखा और आज इस मुकाम तक पहुंची। इस लिए इसमें मैंने गाना गाया है जो लोगो को पसंद आएगा।”

आज फिल्मो में हीरोइनों को ज्यादातर शो पीस या ज्यादातर उनके ग्लेमर या अंग प्रदर्शन के लिए ही लिया जाता है।क्या वे फिल्मो में ग्लैमरस रोल या अंग प्रदर्शन वाले रोल करेंगी। इस पर वे कहती है,” मैंने म्यूजिक विडियो में काफी ग्लैमरस रोल किये है। उसके में भी कोई लिमिट होनी चाहिए या रोल में कुछ होगा तो कर सकती हूँ लेकिन बेवजह नहीं। वैसे जो भी फिल्म अच्छी बनती है, जरूर चलती ही चाहे उसमें सैक्सी या ग्लॅमरस सीन हो या ना हो। और ज्यादातर साफ सुथरी फिल्म ही हिट हुई है। “

आरती खेत्रपाल फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाना चाहती है। वे मानती है कि उनका किसी भी अभिनेत्री से कम्पटीशन नहीं है। लेकिन कम्पटीशन में बने रहना चाहेगी और जिससे वे काफी समय तक फिल्म इंडस्ट्री में बनी रहे।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com