ABP workers collector office panicसागर – डॉ हरी सिंह गौर केंद्रीय वि वि सागर से संबध्द कॉलेज को छत्रसाल वि वि छत्तरपुर से जोड़ने का विरोध शुरू हो गया। सभी राजनैतिक दलों और उनके छात्र संगठनो द्वारा इसके खिलाफ आवाज उठाना शुरू कर दिया है। एबीवीपी के कार्यकर्ताओं की ज्ञापन देते हुए कलेक्टर कार्यालय के  कर्मियों से हई धक्का मुक्की की । एबीपी कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

दरअसल पिछले दिनों मध्यप्रदेश के राज पत्र में छत्तरपुर वि वि का दायरा  सागर संभाग  कर दिया। इससे यह मामला सामने आया। सागर वि वि प्रशासन  इससे पशोपेश में है। कॉलेज प्रशासन ने एचआरडी विभाग दिल्ली से निर्देश मांगे है। पिछले दो दिन से राष्ट्रपति ,राजयपाल और मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजे जा रहे है।  इसको लेकर सड़को पर आंदोलन  चल रहा है।

एबीवीपी कार्यकर्ताओं  ने इस मामले में ज्ञापन देने कलेक्टर कार्यालय पहुंचे । कलेक्टर अशोक सिंह उसी समय किसी काम  से चले गए। ज्ञापन लेने नगरदंडाधिकारी  अर्चना सोलंकी आयी।  लेकिन एबीपी के कार्यकर्ता कलेक्टर को ही ज्ञापन देने के लिए अड़े रहे ।   इससे नाराज एबीवीपी के कार्यकर्ता कार्यालय के दरवाजे पर ही बैठकर नारेबाजी करने लगे।  इस पर वहा मौजूद कर्मचारियों ने हटाने की कोशिश की तो वहा दोनों में  झड़प हो गई।  इसके  बाद  कार्यर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और कर्मचारियों पर अभद्रता का आरोप लगाया।  इसके बाद वे सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर चले  गए।

रिपोर्ट : विनोद आर्य 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here