Home > Latest News > कत्ल कर लाश के पास जोड़े ने बनाये शारीरिक संबंध

कत्ल कर लाश के पास जोड़े ने बनाये शारीरिक संबंध

लंदन : 21 साल की अपनी फ्रेंच आया के कत्ल के आरोपी कपल ने क्राइम के बाद उसकी डेड बॉडी के बगल में सेक्स भी किया।

आरोपी महिला ने जूरी के सामने इस बात को स्वीकार किया है। यह वारदात विम्बलडन, साउथ-वेस्ट लंदन की बताई जा रही है। महिला के मुताबिक उसके पार्टनर ने कत्ल के तुरंत बाद सेक्स किया और इस दौरान वह रो रही थी।

पुलिस ने सितंबर 2017 में आरोपी दंपती के गार्डन में बोनफायर पर 21 साल की फ्रेंच आया सोफी लायने की अधजली बॉडी बरामद की थी। इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी महिला सबरीना (35 साल) ने कहा था कि उसके पार्टनर ने पानी में डुबोकर आया को प्रताड़ित किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने सोफी की बॉडी को जलाने की कोशिश की स्वीकार की है लेकिन मर्डर नहीं कबूला है।

इस मामले में आरोपी शख्स और महिला के पार्टनर का नाम उइसेम (40 साल) है। पुलिस के क्रॉस एग्जामिनेशन में महिला ने स्वीकार किया कि उसने अपने पार्टनर के निर्देश पर पुलिस से झूठ बोला था।

महिला ने बताया कि सोफी की लाश पड़ी थी और उसके पार्टनर ने सेक्स की डिमांड की। महिला ने बताया कि यह उसके लिए काफी शॉकिंग और शर्मनाक था। वह मना नहीं कर सकी लेकिन रोती रही।

हालांकि महिला के पार्टनर के वकील ने अपने क्लाइंट को बेगुनाह बताया है। उन्होंने सोफी के जलने के पीछे की वजह मोमबत्ती को बताया है। इसके अलावा उन्होंने महिला की मानसिक स्थिति और पूर्व की घटनाओं को भी कोर्ट के सामने रखा है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com