Acid Violence

बनारस- उत्तर प्रदेश में बनारस के लंका थाना क्षेत्र में एक विदेशी युवती पर तेजाब फेंक दिया गया। तेजाब से युवती के शरीर का दाहिना हिस्सा झुलस गया। हालत गंभीर होने पर पीड़िता को बीएचयू के स्पेशल वार्ड में भर्ती कराया गया है।

तेजाब हमले में घायल हुई युवती का नाम दारया प्रोकीना बताया जा रहा है। युवती किस देश की रहने वाली इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है कि लेकिन पुलिस ऐसे अनुवादक की तलाश में है जो युवती की भाषा समझ सके।

युवती के पास से जो पुलिस को कागजात मिले हैं उससे पुलिस को पता चला है कि युवती रूस की है। वहीं घटना से रूस के पर्यटकों को बनारस लाने वाली पर्यटन एजेंसियों में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं युवती पर तेजाब फेंकने वाला युवती का दोस्त बताया जा रहा है।

खबरों के अनुसार, युवती बीएचयू के बीम्यूज की छात्रा हैं जहां बनारस के ही रहने वाले एक युवक से दोस्ती हो गई। युवक भी युवती के सा‌थ पढ़ता है। यह भी कहा जा रहा है कि युवती के दोस्त ने उसे अपने घर बुलाकर उस पर तेजाब फेंक दिया। घटना के वक्त युवती दोस्त के घर पर ही सो रही थी। घटना के बाद से आरोपी युवक मौके से फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।-एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here