Home > Crime > युवती से अश्लील बातें करना चाहता था थानेदार, SSP ने किया लाइन हाजिर

युवती से अश्लील बातें करना चाहता था थानेदार, SSP ने किया लाइन हाजिर

अयोध्या: अयोध्या की थाना राम जन्मभूमि के एसओ राकेश गुप्ता पर एक युवती ने गंभीर आरोप लगाया है। युवती ने मोबाइल पर अश्लील बातें करने के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया है। युवती और एसओ राकेश गुप्ता का ऑडियो भी वायरल हुआ है, जिसको संज्ञान में लेते हुए एसएसपी आशीष तिवारी ने एसओ राम जन्मभूमि राकेश गुप्ता को लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच सीओ अयोध्या अमर सिंह को सौंप दी है।

पीड़ित युवती अयोध्या कोतवाली क्षेत्र में रहती है और अयोध्या में ही एक स्वयं सहायता समूह चलाती है। युवती ने एसओ राम जन्मभूमि राकेश गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाया है, जिसका एक ऑडियो भी वायरल हुआ है। ऑडियो में साफ बातें आ रही है कि एसओ राकेश गुप्ता महिला को अनैतिक बात करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं, जिसको संज्ञान में लेते हुए एसएसपी आशीष तिवारी ने एसओ राकेश गुप्ता को लाइन हाजिर कर दिया है और मामले की जांच सीओ आध्या अमर सिंह को सौंप दी है।

दरअसल, स्वयं सहायता समूह की धनराशि गबन के आरोप में युवती थाना राम जन्मभूमि राकेश गुप्ता के पास पहुंची थी, जिसके बाद एसओ ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया और आए दिन उसको फोन करने लगे। यही नहीं उसके घर भी जाते थे और जब पीड़ित युवती ने एसओ का नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया तो एसओ उसके घर जाकर धमकी भी दी कि तुमने मेरा नंबर ब्लैक लिस्ट में क्यों डाला। पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल व राज्य महिला आयोग से भी की है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com