Home > Entertainment > Bollywood > Viral Video: एक्टर एजाज खान का वीडियो वायरल, बिना हंसे नहीं रह पाएंगे आप

Viral Video: एक्टर एजाज खान का वीडियो वायरल, बिना हंसे नहीं रह पाएंगे आप

फिल्म एक्टर एजाज खान जो की हमेशा विवादित बयानों के बिच घेरे हुए रहते हैं, लेकिन अब उनका एक नया वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एजाज खान ; संजय दत्त की आवाज में फिल्म मुन्ना भाई एम बी बी एस का डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं । संजय दत्त की कॉपी करते हुए वह मुन्ना भाई के अन्दाज में बोल रहे हैं कि “कोई केजुयटी में मरने की हालत में रहे तो फ्रॉम भरना जरुरी है क्या “। यह डायलॉग मुन्ना भाई फिल्म में संजय दत्त कॉलेज के डीन से पूछते हैं। ठीक उसी अंदाज में आज एजाज खान ने डायलॉग बोलते हुए फ़ेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं जो अब खूब वायरल हो रहा हैं। जिसे बहुत लोगों के द्वारा देखा जा रहा है यह एजाज खान का ऐसा पहला वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वो कॉमेडी करते हुए नजर आ रहें हैं ।

एजाज खान हमेशा किसी न किसी मुद्दे को लेकर विवादित बयानबाजी करते हुए नजर आते है लेकिन उनका ये वीडियो लोगो को काफी खुश कर देने वाला हैं। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही इसकी सहराना कर रहे हैं। इस वीडियो को फेसबुक पर यूजर्स के द्वारा खूब शेयर भी किया जा रहा हैं ।

रियालटी शो बिग बॉस सीजन 7 के कांस्टेन्ट और बॉलीबुड के एक्टर एजाज खान ने पिछले वर्ष जून 13 को सेना और कश्मीर को लेकर एक बड़ा विवादित बयांन भी दिया था । उन्होंने अपने वीडियो को सोशल मीडिया फेसबुक के एकाउंट पर शेयर करते हुए। कहा था कि अगर सेना किसी के घर में घुसेगी तो पत्थर खायेगी । अगर आप किसी के घर में घुसोगे तो पत्थर खाना ही पड़ेगा । पाकिस्तानी एवं कश्मीरी मुसलमानों का पक्ष लेते हुए अपना वीडियो वायरल किया था जो की काफी विवादित था । साथ ही गौरक्षा को लेकर पीएम मोदी और योगी सरकार पर तंज कसते हुए भी एक वीडियो वायरल किया था।

एंटरटेनमेंट डेस्क /संजय पटेल

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com