Home > Entertainment > Bollywood > PM मोदी को सफाई करता देख प्रकाश राज को आया गुस्सा, बोले-तुमने उन्हें कैमरामैन संग अकेला क्यों छोड़ा

PM मोदी को सफाई करता देख प्रकाश राज को आया गुस्सा, बोले-तुमने उन्हें कैमरामैन संग अकेला क्यों छोड़ा

पीएम मोदी ने शनिवार को तमिलनाडु के महाबलीपुरम के समुद्र तट पर साफ सफाई की थी। अब इस पर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने आपत्ति जताते हुए एक ट्वीट किया है, जो खूब सुर्खियों में है।

प्रकाश राज के लिए यह पहला मौका नही है जब उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कोई ट्वीट किया है। इससे पहले भी कई मुद्दों पर वो पीएम मोदी और उनकी सरकार को घेर चुके हैं।

पीएम मोदी को लेकर किया गया प्रकाश राज का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में लिखा: “हमारे नेताओं की सुरक्षा कहां है। आपने इन्हें बीच की सफाई करने के लिए कैमरामैन संग अकेला क्यों छोड़ दिया। संबंधित विभागों ने विदेशी प्रतिनिधिमंडल के यहां आने पर आस-पास के क्षेत्रों की सफाई कैसे नहीं की। बस पूछ रहा हूं।”

प्रकाश राज ने इस तरह पीएम मोदी को लेकर ट्वीट किया है और उनकी सुरक्षा को लेकर संबंधित विभागों पर निशाना साधा है।

प्रकाश राज अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार सुबह महाबलीपुरम के एक समुद्र तट पर जॉगिंग के दौरान साफ-सफाई की थी।

पीएम मोदी ने इस वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें समुद्र तट पर वे कूड़ा-कचरा उठाते हुए दिखे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा था, ‘आज सुबह ममल्लापुरम के एक तट पर करीब 30 मिनट तक प्लॉगिंग (जॉगिंग के साथ साफ-सफाई) की। हम सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे सार्वजनिक स्थान साफ-सुथरे रहें। साथ ही हमें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि हम फिट और स्वस्थ रहें।”

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com