Salman Khan

मुंबई – आज का दिन अभिनेता सलमान खान के लिए बेहद अहम है सलमान खान की जमानत जारी रहेगी अभिनेता सलमान खान हिट एंड रन केस में जेल नहीं जाएंगे। बॉम्बे हाईकोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि सलमान की जमानत जारी रहेगी। इससे पहले सेशन कोर्ट द्वारा पांच साल की सजा दिए जाने के बाद हाईकोर्ट ने सलमान को दो दिन के लिए ही अंतरिम जमानत दी थी।

इस बीच सुप्रीम कोर्ट ने सलमान को दी गई अंतरिम जमानत रद्द करने संबंधी याचिका को मंजूरी दे दी है। यह याचिका अखिलेश चौबे की ओर से वकील वी. मिश्रा ने गुरुवार को दायर की। अखिलेश का आरोप है कि बांबे हाईकोर्ट ने बहुत जल्दबाजी में सलमान की जमानत अर्जी पर अपना फैसला सुना दिया।

यह याचिका चीफ जस्टिस एच.एल. दत्तू की अध्यक्षता वाली पीठ को सौंपी गई। याचिकाकर्ता ने इस संबंध में दिशा-निर्देश बनाए जाने की भी मांग की। उसका कहना था कि अन्य लोगों को भी उस तरह से दो दिन की जमानत न मिल सके जैसे बांबे हाईकोर्ट से सलमान को मिल गई। इस अर्जी की सुनवाई के लिए खंडपीठ ने तारीख मुकर्रर नहीं की है। हालांकि माना जा रहा है कि अगले सप्ताह सुनवाई हो सकती है। सलमान को कोर्ट ने बुधवार को पांच साल की सजा सुनाई थी।  

Actor Salman Khan gets relief, Bombay High Court suspends sentence in Hit and Run Case

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here