Home > Entertainment > Bollywood > एक्ट्रेस ने किया दो-दो लड़कों के साथ सेक्स

एक्ट्रेस ने किया दो-दो लड़कों के साथ सेक्स

हाल ही में आई एक फिल्म की एक्ट्रेस अपनी पहली ही फिल्म के बाद जबरदस्त चर्चाओं में हैं। हों भी क्यों न इस एक्ट्रेस ने अपनी पहली ही फिल्म में जो कारनामा कर दिखाया है वो शायद ही कोई एक्ट्रेस अपनी पहली फिल्म में करने की हिम्मत कर सके। एक्ट्रेस दिव्या सिंह ने अपनी पहली ही फिल्म में दो-दो लड़कों के साथ एक साथ सेक्स किया। दरअसल, हम बात कर रहे हैं फिल्म इश्क जुनून की। ये फिल्म थ्रीसम कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है। जिसमें लीड एक्ट्रेस को दो लड़कों के साथ एक समय पर इंटीमेट होना होता है। इस रोल में दिव्या सिंह ने सेक्सोहोलिक लड़की का किरदार बखूबी निभाया है।

थ्रीसम कॉन्सेप्ट पर बॉलीवुड में शायद ही कोई फिल्म बनी हो। ऐसे में एकदम नए कॉन्सेप्ट और सेक्स सीन से भरी फिल्म करने के लिए भी हिम्मत चाहिए जो फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने दिखाई। आगे देखें इस फिल्म के कुछ हॉट सीन और जानें क्यों अलग है ये कॉन्सेप्ट-

पहली बार बनी ऐसी फिल्म भारतीय फिल्में समलैंगिकता और ट्रांसजेंडरों से संबंधित मुद्दों को उठाती रही हैं, लेकिन पहली बार फिल्म ‘इश्क जुनून’ में एक थ्रीसम स्टोरी को लेकर काम किया गया है।

भरे पड़े हैं सेक्स सीन
फिल्म को टैगलाइन दी गई है, ‘एक लड़की दो लड़के, द हीट इज फाइनली ऑन’! बेहद बोल्ड सीन और विवादित कंटेंट के चलते फिल्म पहले ही चर्चा में है।

रिलीज हो चुकी है फिल्म
फिल्म का निर्देशन किया है संजय शर्मा ने और ये फिल्म 11 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। आपने नहीं देखी है तो देख लीजिए।

फिल्म की बेहद हॉट स्टार कास्ट
फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें न्यूकमर राजवीर सिंह, दिव्या सिंह और अक्षय रंगशाही नजर आए।

बेडरूम सीन की भरमार
फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो बेहद इंटेंस लव सीन से लबरेज है। फिल्म के फर्स्ट लुक की ही तरह ट्रेलर भी काफी हॉट है और ज्यादातर वक्त आपको बेडरूम के अंदर के ही सीन नजर आते रहते हैं।

ये है डायरेक्टर की सोच
अंग्रेजी साइट फिल्मी मंकी के मुताबिक अनुज शर्मा ने कहा- लोगों का रिस्पॉन्स जबरदस्त रहा है और इससे यह पता चलता है कि लोग रियल स्टोरीज देखना चाहते हैं।

पोस्टर भी जबरदस्त
‘इश्क जुनून’ के रिलीज हुए पोस्टर और सॉन्ग ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी। इस मूवी के मोशन पिक्चर ने ‘क्या कूल हैं हम 3′ और ‘मस्तीजादे’ को भी पीछे छोड़ दिया।

गाने ने भी तोड़ी बोल्डनेस की हदें
‘इश्क जुनून’ का यह गाना बेहद कामुक माना जा रहा है। गाने में पहली बार दो लड़के एक साथ एक ही लड़की से प्यार करते नजर आ रहे हैं।

बेहद बोल्ड कॉन्सेप्ट
वहीं ऐसा पहला कॉन्सेप्ट लोगों को भी काफी पसंद आया। इस फिल्म ने लोगों को खूब एंटरटेन किया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com