Home > Entertainment > कई बार हुई अभिनेत्री से छेड़छाड़ और रेप की कोशिश !

कई बार हुई अभिनेत्री से छेड़छाड़ और रेप की कोशिश !

 Demo-Pic

Demo-Pic

मुंबई के गोरेगांव की रहने वाली एक अभिनेत्री ने दो लोगों पर छेड़छाड़ और रेप की कोशिश का आरोप लगाया है। इस सिलसिले में 27 साल की इस अभिनेत्री का दावा है कि कि वह दोनों लोगों को जानती है और उन्होंने सिर्फ इसलिए उसके साथ बदसलूकी कि क्योंकि उसने उनमें से एक शख्स द्वारा दिया गया शादी का प्रपोजल ठुकरा दिया था।

पुलिस के मुताबिक, पटना की रहने वाली यह एक्ट्रेस सालों पहले ही फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए मुंबई आई है और गोरेगांव में किराए के घर में रहती है।ऐड फिल्मों और कुछ सीरियल्स में काम करने के बाद 2014 में एक्ट्रेस ने घर के लिए फर्नीचर और अपने लिए एक 13 लाख रुपए की एक फोर्ड कार खरीद ली।

2015 से यह एक्ट्रेस काम का अभाव होने के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रही है। उसे फ्लैट से निकाल दिया गया और वह रेलवे प्लेटफॉर्म पर सोने को मजबूर हो गई।

कंप्लेंट में बताया गया है कि बाद में एक्ट्रेस एक दोस्त के जरिए दहिसर होटल में वह एक्यूज्ड राकेश शेट्टी और जयेश भंडारी के संपर्क में आई। दोनों पर भरोसा कर उसने अपनी प्रॉब्लम उन्हें बता दी। मार्च में यह एक्ट्रेस शूटिंग के लिए भोपाल गई। इसलिए उसने अपना फर्नीचर और कार राकेश शेट्टी के बोरीवली स्थित गोडाउन पर रख दी। चूंकि, उसके पास रहने के लिए जगह नहीं थी। इसलिए दो महीने तक एक फ्रेंड के घर पर रुकी।

राकेश ने एक्ट्रेस को दहिसर की उसी बिल्डिंग में किराए का घर दिलवा दिया, जिसमें वह खुद रहता है। FIR में एक्ट्रेस ने कहा है, “3 जून की रात, जब मैं घर पर अकेली थी, तभी राकेश आया और मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा। मैंने किसी तरह खुद को बेडरूम में लॉक कर लिया। इसके बाद वह मुझे गाली देने लगा और वहां से निकलने के लिए कहने लगा।”एक्ट्रेस ने आगे बताया, “एक सप्ताह बाद दूसरा एक्यूज्ड जयेश भंडारी मेरे पास आया और मुझसे शादी करने का प्रपोजल दिया। जैसे ही मैंने इनकार किया तो वह नाराज हो गया और मेरे कपड़े फाड़ डाले और मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगा। लेकिन जैसे ही मैंने मदद के लिए आवाज लगाई तो वह डर गया और गालियां और धमकी देते हुए वहां से चला गया।”

एक्ट्रेस ने इस अपने साथ घटी इस घटना का जिक्र किसी से नहीं किया। लेकिन एक एनजीओ ने उसे सलाह दी कि उसे पुलिस के पास जाना चाहिए और ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने हाल ही में राकेश्ह शेट्टी और जयेश भंडारी के खिलाफ IPC की धारा 354, 504, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की तहकीकात जारी है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com