ये अभिनेत्री अविवाहितों को पोर्न मूवी देखने की देती है सलाह - Tez News
Home > Crime > ये अभिनेत्री अविवाहितों को पोर्न मूवी देखने की देती है सलाह

ये अभिनेत्री अविवाहितों को पोर्न मूवी देखने की देती है सलाह

tv-actress

मिश्र  की मशहूर टीवी अभिनेत्री अविवाहितों को एक अजीब सलाह देकर कानून के चंगुल में फंस गई हैं। देश के अविवाहितों को पोर्न फिल्में देखने की सलाह देने पर अभिनेत्री को अनैतिकता फैलाने के आरोप एक साल की जेल हो सकती है।

आरोपी 44 वर्षीय अभिनेत्री एंतसार अब्देल अली मोहम्मद जो कि एंतसार नाम से प्रसिद्ध है को अश्लीलता व अनैतिकता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। अभिनेत्री एंतसार को लेकर उस समय बवाल खड़ा हो गया जब उसने एक टीवी इंटरव्यू में कहा कि पोर्न साइटें पुरुषों को टेंशन दूर करने में मदद कर सकती हैं।

आरोपी अभिनेत्री एंतसार टीवी कार्यक्रमों में अभिनय के साथ एंकरिंग भी करती हैं। उन्होंने देश के अविवाहित पुरुषों को सलाह दी कि वे यौन उत्कंठा को दूर करने के लिए पोर्नोग्राफी का इस्तेमाल कर सकते हैं।

मामले पर स्‍थानीय अदालत ने जांच के आदेश दिए थे जिसमें खुलासा हुआ है कि जिस टीवी कार्यक्रम में अभिनेत्री ने विवादित बयान दिया है उसका नाम ‘नफसाना’ था। इस कार्यक्रम में अभिनेत्री ने कहा था कि देश में बहुत से ऐसे लोग हैं जो शादी का खर्च नहीं उठा सकते क्योंकि शादी में दहेज और स्वागत का खर्च काफी होता है।

उन्होंने कहा कि शादियों का खर्च इतना ज्यादा होता उसमें किसी का तीन साल का वेतन खर्च हो सकता है। और जो लोग शादी के इस खर्च को नहीं उठा सकते हैं उनके लिए पोर्नोग्राफी लाभदायक हो सकती है, यहां तक ‌शिक्षा की दृष्टि से भी पोर्नोग्राफी का फायदा लिया जा सकता है।

अनैतिकता के विवादों में फंसी अभिनेत्री ने सिर्फ अविवाहितों को पोर्नोग्राफी देखने की सलाह नहीं दी बल्कि उसने यह भी कहा कि मिश्र के अध‌िकांश पुरुषों को महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाने का तरीका पता नहीं है कि उन्हें पहली बार किस तरह से एक्ट करना है।

आरोपी अभिनेत्री ने यह भी कहा कि जो लोग पाप होने के डर से घबराते हैं उन्हें खुद को शांत करने के लिए पोर्नोग्राफी देखनी चाहिए। उन्होंने ने कहा इस तरह की फिल्में और किताबें यौन संबंधों का विवरण देती हैं और लोगों को शादी के लिए तैयार करती हैं। मामले में स्‍थानीय अदालत में आज यानी 10 नवंबर को पहली सुनवाई होनी है।-एजेंसी 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com