एक रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान मॉडल एंव अभिनेत्री गौहर खान को रविवार को एक दर्शक ने थप्पड़ जड़ दिया। जानकारी के अनुसार, यह वाकया उपनगरीय गोरेगांव के फिल्म सिटी में हुआ, जहां उक्‍त रियलिटी शो की शूटिंग हो रही थी।

आरे पुलिस ने बताया कि एक दर्शक ने गौहर खान पर हमला किया और उसे मुस्लिम महिला होने के नाते इस तरह के कम कपड़े नहीं पहनने की चेतावनी दी।

कार्यक्रम में ब्रेक के दौरान मोहम्मद अकील मलिक (24) के तौर पर पहचान किये गये आरोपी ने गौहर को थप्पड़ मारा और उसे गलत तरीके से छुआ। लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे काबू कर लिया और उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।

आरे कॉलोनी पुलिस ने बताया कि एक दर्शक ने गौहर खान पर हमला किया और उसे मुस्लिम महिला होने के नाते इस तरह के कम कपड़े नहीं पहनने की चेतावनी दी।

कार्यक्रम में ब्रेक के दौरान मोहम्मद अकील मलिक (24) के तौर पर पहचाने गए आरोपी ने गौहर को थप्पड़ मारा और उसे गलत तरीके से छुआ। लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे काबू में कर लिया और पुलिस को सूचित किया।

अकील फिलहाल पुलिस के कब्जे में है और पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 354, और 506 जैसी धाराएं लगाई हैं। गौहर उसे कड़ी सजा दिलाना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here