अश्लील टेप बना कर डॉक्टर को किया था ब्लैकमेल, गिरफ्त में अभिनेत्री - Tez News
Home > Crime > अश्लील टेप बना कर डॉक्टर को किया था ब्लैकमेल, गिरफ्त में अभिनेत्री

अश्लील टेप बना कर डॉक्टर को किया था ब्लैकमेल, गिरफ्त में अभिनेत्री

Actress-Nayana-Krishna-बैंगलूरू [ TNN ] कन्नड़ अभिनेत्री नयना कृष्णा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।अभिनेत्री पर एक डॉक्टर की अश्लील टेप बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप था । अभिनेत्री पुरे मामले में पुलिस से 4 महीने तक लुखा छिपी का खेल खेलती रही । सुंदर राम शेट्टी नगर के डॉक्टर ने नयना पर शारीरिक संबंध बनाने का लालच देकर फंसाने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था।

डीसीपी क्राइम अभिषेक गोयल से मिली जानकारी के अनुसार , नयना अपने खिलाफ चल रहे पहले केस के मामले में इनवेस्टिगेशन ऑफिसर से मिलने मंगलवार को सीसीबी ऑफिस पहुंची, जहां पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया गया। उन्होंने बताया, एक्ट्रेस को अपने खिलाफ दर्ज हुए दूसरे मामले में के बारे में जानकारी नहीं थी। पुलिस ने मंगलवार को नयना के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज किया था।

नयना के खिलाफ पहला मामला 4 जून को दर्ज किया गया था। लेकिन जमानत मिलने तक नयना करीब 4 महिने तक पुलिस के हाथ नहीं लगी। एक्ट्रेस को सितम्बर के पहले वीक में जमानत दी गई थी। सुंदर राम शेट्टी नगर के डॉक्टर ने नयना पर शारीरिक संबंध बनाने का लालच देकर फंसाने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था।

डॉक्टर ने आरोप लगाया था कि नयना और उसके साथियों ने अपने गैंग की एक महिला के साथ उन्हें शारीरिक संबंध बनाने का लालच दिया और उसके बाद गुपचुप रूप से उनकी अश्लील टेप बना ली।

इसके बाद गैंग ने उन्हें इस अश्लील टेप के आधार पर उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पहले गैंग ने डॉक्टर से एक करोड़ रूपए मांगे और बाद में 25 लाख पर राजी हो गए। इस पर डॉक्टर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com