लोकसभा चुनाव 2019 : AAP उम्मीदवार आतिशी के लिए प्रचार करने पहुंची स्वरा भास्कर

0
22

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में अब महज दो चरणों का मतदान बाकी है। इन दो फेज में देश की राजधानी दिल्ली भी शामिल है, जहां 12 मई को वोटिंग होगी। ऐसे में दिल्ली का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। खास तौर से दिल्ली में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी की कोशिश इस लोकसभा चुनाव में भी शानदार प्रदर्शन की है। ऐसे में पार्टी जमकर जोर-आजमाईश में जुटी हुई है।

पार्टी की ओर से घोषित उम्मीदवार रोड-शो, चुनावी जनसभा या फिर रैली के माध्यम से दिल्ली की जनता के बीच अपनी पैठ मजबूत करने की कवायद में जुटे हैं। इसी कड़ी में पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी भी अपने चुनावी क्षेत्र में प्रचार कार्य में जुटी हुई हैं। यही नहीं आतिशी के समर्थन में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी प्रचार के लिए पहुंची हैं। साथ ही गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी भी आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को समर्थन देने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं।

राजधानी की पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी के समर्थन में अभिनेत्री स्वरा भास्कर और निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी ने चुनाव प्रचार किया। उन्होंने आतिशी के समर्थन में पदयात्रा की। भीषण गर्मी के बावजूद स्वरा भास्कर और जिग्नेश मेवानी ने पूर्वी दिल्ली के लोगों से आतिशी के पक्ष में वोट करने की अपील की। आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनके प्रचार अभियान की तस्वीरें शेयर की हैं।

आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी के समर्थन में प्रचार के साथ ही एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट भी किया। इस ट्वीट में उन्होंने आतिशी को अपना पूरा समर्थन देने की बात कही है। एक दिन पहले किए गए इस ट्वीट में स्वरा भास्कर ने लिखा, “मैं 7 मई 2019 को पूर्वी दिल्ली में प्रगतिशील, धर्मनिरपेक्ष और दिल्ली में शिक्षा सुधार की वास्तुकार @AtishiAAP (आप उम्मीदवार आतिशी) के लिए प्रचार करूंगी। मुझे दृढ़ता से लगता है कि उनके जैसे उम्मीदवारों को संसद में होना चाहिए।”

स्वरा भास्कर ही नहीं, गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी भी आम आदमी पार्टी को अपना समर्थन देने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। वो लगातार आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के प्रचार अभियान में शामिल हैं। उनके अलावा अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज भी दिल्ली में हैं और आम आदमी पार्टी को अपना समर्थन देने का ऐलान किया है। बता दें स्वरा भास्कर, प्रकाश राज और जिग्नेश मेवानी ने बिहार के बेगुसराय में सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए भी प्रचार किया था।