Home > Entertainment > Bollywood > पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने लिया तलाक

पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने लिया तलाक

पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेत्री वीना मलिक इन दिनों खबरों में हैं। वजह है तीन साल पहले हुई उनकी शादी, जो अब टूट चुकी है। खबर है कि भारत में बिग बॉस से सुर्खियों में आईं वीना मलिक का अपने बिजनसमैन पति असद खत्तक से तलाक हो गया है।

वीना और असद ने ही इस साल की शुरुआत यानी जनवरी में ही अलग होने का फैसला कर लिया था। असद और वीना को दो बच्चे हैं, इन बच्चों की कस्टडी किसके पास होगी और इस तलाक की वजह क्या है इस बारे में अभी कोई भी बात सामने नहीं आई है। वीना ने अपने पति असद खत्तक से ‘खुला’ यानी तलाक ले लिया है। इस्लाम के कानून के अनुसार औरत जब खुद तलाक चाहती है तो उसे ‘खुला’ के लिए ऐप्लिकेशन करना होता है। वीना के वकील अली अहमद ने इसकी पुष्टि कर दी है कि वीना के खुला के लिए आवेदन के बाद, 31 जनवरी को ही स्थानीय पारिवारिक अदालत ने इसके लिए आदेश दे दिया है।

वीना का दो बच्चों की मां बनने के बाद तलाक लिए जाने से उनके करीबी दोस्त हैरान हैं। जब वीना ने शादी करके दुबई में बसने का निर्णय लिया था तब भी लोगों को आश्चर्य हुआ था। कहा जाता है कि वीना बिना शादी के ही असद के बच्चे की मां बनने वाली थीं इसलिए दोनों ने जल्दबाजी में निकाह किया था। खबर है की तलाक के बाद वीना पाकिस्तानी राजनीति में कदम रखेगीं। वीना शादी के बाद से ही फिल्मी करियर में वापसी करना चाहती थीं लेकिन उनके ससुराल वाले इसका विरोध कर रहे थे। हालांकि इस मामले पर वीना और असद दोनों ने ही मीडिया के सामने चुप्पी साधी हुई है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com