डिंडोरी – मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिला पंचायत में पदस्थ परियोजना अधिकारी पर अपनी नौकरानी से निजी संबंध होने का आरोप पड़ोस में रहने वाले लोगो ने लगाया है । दरअसल साहब की करतूत से परेशान होकर सिविल लाइन इलाके में रहने बाले इनके ही पड़ोसियों ने सबक सिखाने के लिए नौकरानी से मालिश कराने की फोटो खींच कर मीडिया में वायरल कर दी ।

वायरल होने के साथ ही आपत्ति जनक फोटो स्थानीय मीडिया को उपलब्ध कराये गए । पड़ौसी आर के चौरसिया ने बताया की परियोजना अधिकारी जिला पंचायत एसपी सिंह का चरित्र अच्छा नहीं है उन्होंने आओर लगाया की की नौकरानी के साथ मधुर संबंध भी हैं।

पड़ोसियों के अनुसार आये दिन दोनों का जमकर विवाद भी होता है इस मामले में जब साहब से इन फोटो के बारे में मीडिया ने पूछा तो पहले तो साहब मीडिया से बचने की कोशिश करते नजर आये और फिर आखिर में नौकरानी से मालिश कराने की बात स्वीकार कर ली वहीँ देर रात मीडिया कर्मियों से महिला सफाई देती नजर आई हालांकि अधिकारी मीडिया कर्मियों पर दबाब बनाने की कोशिश में भी लगे रहे ।

मुझे बदनाम करने की साजिश
जिला पंचायत परियोजना अधिकारी एसपी सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताकर साजिश करार दिया है उन्होंने स्वीकारा है की एक बार पैर में दर्द था उसके लिए तेल मालिश करवाई थी

रिपोर्ट :-दीपक नामदेव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here