Home > Adult > सनी लियोन का एडल्ट कॉमेडी का मूड नहीं

सनी लियोन का एडल्ट कॉमेडी का मूड नहीं

sunny leone अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि इस समय फिर से किसी एडल्ट कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनने में उनकी कोई रुचि नहीं है। उनकी पिछली फिल्म ‘‘मस्तीजादे’’ एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था।

34 वर्षीय सनी ने कहा, ‘मैं फिलहाल किसी सेक्स कॉमेडी फिल्म में काम नहीं करना चाहती।’ हालांकि उन्होंने साथ ही कहा, यदि मेरे पास कोई सही प्रोजेक्ट आता है तो मैं इस बार में सोचूंगी। यदि कल कोई मेरे पास आता है तो मैं शायद हां भी कह सकती हूं। यह इस पर निर्भर करता है कि मेरे सामने कैसी फिल्म का प्रस्ताव रखा जाता है।

बता दें कि पोर्न स्टार की छवि से बॉलीवुड में बेबी डॉल के नाम से मशहूर हुई सनी लियोन ने सेलिब्रिटी आधारित रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 5′ के साथ बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई ! उन्होंने 2012 में हिंदी फिल्म ‘जिस्म 2′ के साथ अपने करियर की शुरुआत की ! लेकिन इस बार वो लोगों के सामने सबसे अलग अंदाज़ में नज़र आई हैं !

दरअसल सनी का बचपन से ही सपना था कि वो अपनी जिंदगी पर एक किताब लिखें। और सनी ने अब अपना वो सपना भी पूरा कर लिया है। आपको बता दें कि सनी लियोनी ने अपने जीवन और उसके उतार- चढ़ाव को लेकर एक बुक लिखी है। जिसे सनी ने नाम दिया है “स्वीट ड्रीम”, सनी की ये पहली बुक है इस बुक को जग्गरनॉट की तरफ से ई-पब्लिश किया गया है ।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com