Home > India > कॉलेज में गर्ल्स रखें इन एडल्ट बातों का ध्यान

कॉलेज में गर्ल्स रखें इन एडल्ट बातों का ध्यान

demo pic

10वीं या 12वीं के बाद बच्चे अपने लिए कॉलेज में एडमिशन लेने के लिए भाग-दौड़ करने लगते हैं, ताकि वह अपनी आगे की पढ़ाई को जारी रख सके लेकिन नए कॉलेज में कई तरह की दिक्कतों जैसे, रैगिंग, नए फ्रैंड बनाना, अपना टाइमटेबल बनाना अन्य आदि का सामना करना पड़ता हैं। इन सब में सबसे बड़ी दिकक्त होती है, सीनियर्स की एडल्ट बातें सुनना और उनका अच्छे से जवाब देना।

इन सब बातों का आपको पता होना चाहिए क्योंकि अब आप छोटे बच्चे नहीं बल्कि बड़े हो चुके हैं। अगर आपको इन एडल्ट बातों का पता होगा तो ही आप कॉलेज के हीरो या मिस ब्यूटीफुल बन सकती है।

1. ब्रेकअप और पैचअप
भले ही आपको अभी किसी ने प्यार न हुआ हो लेकिन कॉलेज में ऐसे चानसेज बढ़ जाते है। ऐसे में आपको प्रपोज करने वाला सवाल कर सकता है कि आपका एक्स कैसा था, ब्रैकअप और पैचअप कितनी बार हुआ। इसके लिए अपने आप को तैयार कर लें।

2. पीरियड्स पर बात-चीत
कॉलेज स्टटूडेंट को हर बात का पता होता है फिर वह बात पीरियड्स से जुड़ी क्यों न हो। पीरियड्स पर बिंदास डिस्कसशन लड़कियांं ही नहीं, बल्कि लड़के भी करते हैं। ऐसे में बिल्कुल भी न डरें।

3. सेक्स टॉक
स्कूल टाइम भले ही आपने इस बात पर विचार न किया हो लेकिन कॉलेज में बच्चे खुलेआम इस पर बाते करते है। ऐसे में कोई भी आपसे इससे जुड़ा सवाल कर सकते है, इसलिए इन बातों को हैंडल करना पहले ही सीख लें।

4. गे या लेस्बिन
कॉलेज में हर तरह के स्टटूडेंट मिलते है। कोई आपसे इस तरह का सवाल पूछे तो किसी बात को लेकर डरे नहीं बल्कि बिंदास होकर इस सवाल का जवाब दें।

5. नॉनवेज जोक्स
कॉलेज में सीनियर्स अक्सर बैंड बजा देते है, वह आप पर नॉनवेज जोक्स क्रैक कर सकते हैं। ऐसे में अपने आप को उनके मीनिंग समझने के लिए तैयार रहना चाहिए।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com