Home > Lifestyle > Health > वयस्‍कों को पसंद है कार में सेक्‍स !

वयस्‍कों को पसंद है कार में सेक्‍स !

demo pic

demo pic

क्‍या आपने कभी गाड़ी में सेक्‍स किया है? आपका तो पता नहीं, लेकिन ब्रिटेन के 49 फीसदी लोगों ने स्‍वीकार किया है कि उन्‍होंने अपनी जिंदगी में कम से कम एक बार तो अपने साथी के साथ प्‍यार के हसीन पल कहीं और नहीं, बल्कि कार में बिताए हैं। और तो और ऐसे हसीन वाकए ज्‍यादातर फोर्ड्स और फॉक्‍सवेगन जैसी गाड़ियों में हुए हैं।

डेली मेल के मुताबिक एक रिसर्च में सामने आया है कि ब्रिटेन के कई लोगों ने माना कि उन्‍होंने कम से कम पांच बार गाड़ी की पिछली सीट पर अपने पार्टनर के साथ सेक्‍स किया है। रिसर्च में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि 18 से 34 वर्ष के युवाओं की तुलना में 35 से 55 साल के वयस्‍कों ने कार में सेक्‍स किया है। यह सर्वे कार रिमेन्‍यूफेक्‍चरर करने वाली कंपनी बीबीए रेमान ने कराया है, जिसमें 2,018 लोगों को शामिल किया गया।

जब लोगों से पूछा गया कि उन्‍होंने अपनी जिंदगी में कार में कितनी बार सेक्‍स किया है तो औसतन जवाब पांच बार था। शोधकर्ताओं ने उनसे यह भी पूछा कि वे कौन सी गाड़ी में सेक्‍स करना पसंद करते हैं। इस पर ज्‍यादातर लोगों ने छोटी कार को अपनी पसंद बताया। इस लिस्‍ट में फोर्ड फिएस्‍टा और फॉक्‍सवेगन गोल्‍फ पहले नंबर पर थीं। [एजेंसी]




Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com