मुश्किलें ख़त्म, ए दिल है मुश्किल दिवाली पर ही होगी रिलीज ! - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > मुश्किलें ख़त्म, ए दिल है मुश्किल दिवाली पर ही होगी रिलीज !

मुश्किलें ख़त्म, ए दिल है मुश्किल दिवाली पर ही होगी रिलीज !

ae-dil-hai-mushkil-release-on-diwaliमुंबई- करण जौहर की मुश्किलें कम होती नजर आ रही है। पाक कलाकारों को बैन करने को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने करण जौहर को फिल्म ए दिल है मुश्किल की रिलीज को लेकर धमकी दी थी।

गौरतलब है कि फिल्म ए दिल है मुश्किल में पाक कलाकार फवाद खान ने भी काम किया है। इस वजह से मनसे के अध्यक्ष राज ठाकरे ने फिल्म का विरोध करने का ऐलान किया था। लेकिन अब सीएम देवेंद्र फडनवीस से मिलने के बाद राज ठाकरे ने कहा कि वह अब धरना प्रदर्शन नहीं करेंगे और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज से उनहें कोई आपत्ति नहीं हैं।

बैठक में तय किया गया है कि फिल्म इंडस्ट्री आगे पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेगी।

– फिल्म की शुरुआत में शहीदों को चित्र लगाएंगे। सरकार ने फिल्म की सुरक्षा को लेकर भरोसा दिया है।

– देवेन्द्र फड़णवीस के घर पर करन जौहर, राज ठाकरे समेत फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे लोगों के साथ मीटिंग हुई। ये मीटिंग देवेन्द्र फड़णवीस के घर सहयाद्री में हुई।

– मीटिंग में मुकेश भट्ट, सिद्धार्थ रॉय कपूर, धर्मा प्रोडक्शन्स और फॉक्स स्टार से जुड़े लोग शामिल हुए।

– शुक्रवार को राजनाथ सिंह ने इस मामले में सीएम फड़णवीस से मुलाकात कर जानकारी ली थी। दिवाली के मौके पर इस तरह के किसी भी विवाद से बचने की सलाह दी गई थी।

ज्ञातव्य है कि इस मुद्दे को लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी गुह मंत्री राजनाथ सिंह से भी मिले थे। राजनाथ सिंह से मिलने के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटी महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फडनवीस से भी मिलने गए थे।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com