इस मां ने 25 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया - Tez News
Home > Latest News > इस मां ने 25 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया

इस मां ने 25 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया

Afghan mother Reza Gul kills 25 Taliban militants after watching them kill her sonकाबुल [ TNN ] अफगानिस्तान की एक मां ने अपने बेटे की मौत के बदले में 25 तालिबानी आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। सात घंटे चली इस जंग में उस मां ने पांच आतंकियों को घायल भी कर दिया। अफगानिस्तान की रहने वाली रेजा गुल के पुलिस अधिकारी बेटे की आतंकियों ने हत्या कर दी थी। इस जंग में उसकी बेटी और उसके बेटे की पत्नी ने भी गुल का साथ दिया। आतंकियों ने गांव की चेकप्वाइंट की कमान संभाल रहे गुल के बेटे पर हमला कर उसकी हत्या कर दी थी।

गुल ने एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए बताया कि मैं अपने आपको हथियार उठाने से नहीं रोक सकी और मैं चेकप्वाइंट पर पहुंच गई और फायरिंग शुरू कर दी। उनके बेटे की पत्नी ने कहा कि जब हम लोग वहां पर हल्के और भारी हथियारों के साथ पहुंचे तो फायरिंग शुरू कर दी।

हम लोगों ने आखिरी गोली तक जंग लड़ने का वादा किया था। साथ ही बताया कि जब जंग खत्म हुए तो चारों तरफ तालिबानियों की लाशें बिखरी हुई थीं। प्रशासन का कहना है कि यह तालिबान के खिलाफ लोगों का गुस्सा है। वहीं तालिबान की तरफ से इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं आई।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com