Home > Latest News > पाक माह में हिंसा करना आखिर कैसा इस्लाम- शेख हसीना

पाक माह में हिंसा करना आखिर कैसा इस्लाम- शेख हसीना

Sheikh Hasinaढाका : बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने ऑपरेशन खत्म होने के बाद कहा कि आतंकियों का कोई धर्म नहीं होता। ये आतंकी धर्म के दुश्मन थे। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश को आतंकियों का सुरक्षित ठिकाना नहीं बनने दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि रमजान में कौन मुसलमान हत्या करेगा? हमें ऑपरेशन खत्म करने में कामयाबी मिली। सभी सुरक्षा एजेंसियों ने बहुत शानदार तरीके से अपने कार्य को अंजाम दिया।
उन्होंने बताया, ‘इस हमले में 7 आतंकी शामिल थे। करीब 30 पुलिसवाले इस हमले में जख्मी हुए हैं। बहादुरी से लड़ने के लिए हमारे कमांडो का शुक्रिया।

विदेशी मीडिया ऐसे किसी आतंकी हमले में मौत की तस्वीरें नहीं दिखाती, लेकिन हमारे यहां टीवी चैनलों में इस तरह की फोटो दिखाने में होड़ सी लग जाती है, इससे बचना चाहिए था।’ हसीना ने अपील की कि लोग कट्टर सोच का विरोध करें। हम ऐसी और घटनाएं नहीं होने देंगे।

भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा है कि बांग्लादेश के रेस्टोरेंट में हुए आतंकी हमले में भारतीय उच्चायोग का कोई भी राजनयिक हताहत नहीं हुआ है और सभी राजनयिक सुरक्षित हैं और किसी को भी किसी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं है। मंत्रालय इस मामले पर पूरी तरह से नजर बनाए हुए है।

अल्लाह हो अकबर कह रहे थे आतंकी शुरुआती खबरों में इलाके में रहने वाले एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने गोलीबारी की तेज आवाज सुनी थी। रेस्टोरेंट से बच कर बाहर निकले एक कर्मचारी ने बताया कि आतंकी रात 8.45 बजे ही अल्लाह हो अकबर कहते हुए रेस्टोरेंट में घुस आए थे।

 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .