Home > Latest News > शादी होने के बाद भी लड़कियों के पीछे क्यों भागते है मर्द !

शादी होने के बाद भी लड़कियों के पीछे क्यों भागते है मर्द !

अधिकतर पुरुषों के बारे में यह कहा जाता है। कि वो दूसरी औरतों की तरफ आसानी से आकर्षित हो जाते है। शादी के बाद भी लड़के गर्लफ्रेंड बनाने से नहीं चूकता। युवकों के बारे में तो यह समझ आता है। कि उन्हें एक महिला साथी की ज़रूरत है। इसलिए वो गर्लफ्रेंड के फेर में पड़ते है। लेकिन शादीशुदा पुरुष भी बीवी से ज्यादा गर्लफ्रेंड को बेहतर मानते है।

जानिए इसके पीछे छुपे सच को

लड़कों के अनुसार अपनी पत्नी के साथ रहने पर कई चीज़ों की पाबंदी होती है, क्योंकि उन्हें पत्नी का ख्याल भी रखना पड़ता है। उसकी बात सुननी पड़ती है और घर की सारी जिम्‍मेदारियां निभानी पड़ती है।मर्दों को 24 घंटे अपनी पत्नी के साथ या घर पर रहना पसंद नहीं होता।

गर्लफ्रेंड के साथ वक्त की कोई मारा- मारी नहीं होती है। जब मन चाहा मिल लिए और जब मन में आया तो नहीं मिले। बीवी घर आते ही एक साथ सवालों की झड़ी लगा देती है। कभी वक्त पर न आने को लेकर तो कभी फ़ोन पर किसी से बात करने को लेकर भी बीवियों के दिल में हजार सवाल आते रहते है।

जबकि गर्लफ्रेंड ऐसा बिलकुल नहीं करती और अगर करती भी है। तो उसे कुछ बताना या न बताना पुरुषों पर निर्भर होता है। गर्लफ्रेंड से अगर रिलेशन बिगड़ भी गया तो रिश्ता ख़त्म करके आगे बढ़ने का ऑप्शन भी मर्दों के पास रहता है। जबकि शादी के बाद बीवी से रिश्ता तोड़ना कभी आसान नहीं होता।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com