Home > India News > Khandwa: गौ हत्या के बाद NSA की कार्यवाही पर बटी कांग्रेस

Khandwa: गौ हत्या के बाद NSA की कार्यवाही पर बटी कांग्रेस

खंडवा: खंडवा में हुई गौ हत्या के बाद NSA लगाने को लेकर पुरे देश में बवाल मचा हुआ हैं पर इस मामले में जिले के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट को अबतक पता नहीं उन्होंने रासुका पर कहा की अभी संज्ञान में आया हैं विवेचना करूँगा । वहीं बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह उर्फ़ शेरा ने NSA को लेकर अपने बयान में राजनीतिक हथियार बताते हुए कहा कि रासुका को राजनीतिक हथियार बनाकर उपयोग किया जा रहा हैं।

तो प्रदेश के कृषि मंत्री ने कहा कि कमलनाथ सरकार से पहले सरकारी गोशाला नहीं बानी थी अब हम गोशालाओं का निर्माण कर रहे हैं हम सभी मिलकर गौमाता की सेवा का कार्य करेंगे। आज जिला योजना समिति की बैठक में शामिल होने कांग्रेस की विधायक और मंत्री खंडवा पहुंचे थे। इस मामले में भोपाल के कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद भी कार्यवाही को गलत बता कर एसआईटी जाँच के साथ ही जिला कलेक्टर को हटाने की मांग कर चुके हैं।

एक तरफ खंडवा और आगर मालवा में हुई गौकशी के मामले पुरे देश में राजनीति गरमाई हुई है। पर खंडवा के प्रभारी और प्रदेश के स्वस्थ मंत्री तुलसी सिलावट को इस मामले में जानकारी ही नहीं या फिर वे इसपर बोलने से बचना चाहते हैं। जब मिडिया ने उनसे NSA को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मामला अभी संज्ञान में आया हैं इसकी विवेचना कर ही बोल पाउँगा।

उनसे पूछा गया की कांग्रेस नेता दिग्विजय और चिदंबरम ने खंडवा के NSA मामले की कार्यवाही को गलत बताया हैं तो मंत्री सिलावट ने कहा की दोनों मेरे वरिष्ठ नेता उनपर कोई टिपण्णी नहीं करूँगा।

इधर खंडवा पहुंचे बुरहानपुर के निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह उर्फ शेरा ने खंडवा के गौ हत्यारों पर लगी रासुका को लेकर कहा इतनी जल्दी किसी पर रासुका लगाना ठीक नहीं । पहले जांच की जानी थी ।रासुका को राजनीतिक हथियार बनाकर उपयोग किया जा रहा है । ऐसा नहीं होना चाहिए।

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अपना समर्थन दे रखा है।

वहीं प्रदेश की सरकार में कृषि मंत्री सचिन यादव ने खंडवा के NSA मामले में सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन वे कमलनाथ सरकार की तारीफ करते हुए यह जरूर काह गए कि पूर्व की सरकारों ने गो शाला तक नहीं बनवाई थी हमारी सरकार सरकारी गोशालाओं का निर्माण करवा रही है और हम गौसेवा करेंगे।

खंडवा में गौ हत्यारों पर रासुका की कार्यवाही कांग्रेस के गले की हड्डी बन गई हैं। इस बिच गौ हत्या के आरोप में जेल गए युवकों के परिवार वाले भी सामने आ गए हैं उन्होंने गौ हत्या के आरोपी को नकारते हुए कहा कि बच्चे निर्दोष हैं। उन्हें जबरन फसाया जा रहा हैं। उनपर लगा NSA हटाया जाए।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com