अगले जनम हमें सनी लियोन दीजो- अन्नू कपूर - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > अगले जनम हमें सनी लियोन दीजो- अन्नू कपूर

अगले जनम हमें सनी लियोन दीजो- अन्नू कपूर

sunny_leone-wideआगरा- बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बाद बॉलीवुड के वेटरन एक्टर अन्नू कपूर ने एक बार फिर इन्टॉलरेंस का मुद्दा उठाया है। अन्नू कपूर ने जेएनयू मामले में कहा कि “भारत में असहिष्णुता जैसी कोई नई बात नहीं है। महिलाओं और दलितों के साथ पहले से ही अन्याय होते रहे हैं। पहले ये मामले दबे रहते थे। अब मीडिया की वजह से एक्सपोज हो रहे हैं। विदेशियों के लिए हम हमेशा टॉलरेंट रहे हैं। अन्नू कपूर आगरा में ऑर्गनाइज हुए ताज फेस्टिवल पर बोल रहे थे।

फेस्टिवल में भीड़ कम होने पर उन्होंने कहा, ”अगर बहन सनी लियोन आ जाती तो पूरा आगरा उमड़कर आ जाता। उसके अंदर ज्यादा चार्म है। हम तो इस लायक ही नहीं हैं कि कहें- अगले जनम हमें सनी लियोन दीजो।”

अन्नू कपूर बोले अगर आप मौलिक, खरे और ईमानदार हैं तो यह देश आपके लिए नहीं है। अंग्रेजों ने पूरी दुनिया पर राज किया क्‍योंकि उनमें अनुशासन, ईमानदारी और डिटरमिनेशन था। इन सब चीजों से भारत की जनता को कोई मतलब नहीं है। आज देश डिबेट कर रहा है कि झंडा लहराना चाहिए या नहीं। सभी से प्रेम कीजिए, लेकिन पाकिस्तानियों से नहीं।

ज्ञात हो कि आमिर ने एक समारोह में कहा था कि उनकी पत्नी को देश में बढ़ती असहिष्णुता के बीच बेटे की सुरक्षा की चिंता सता रही है और एक दिन उन्होंने आमिर से पूछा कि क्या ऐसे माहौल में उन्हें देश छोड़ देना चाहिए? आमिर की इस टिप्पणी के लिए कई लोगों की आलोचना की। वहीँ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम ने आमिर का पक्ष लेते हुए कहा था कि लोगों ने उनकी बात को गलत तरीके से लिया।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com