Home > India > पुलिस की लापरवाही : सशक्त महिला सेना ने दिया धरना

पुलिस की लापरवाही : सशक्त महिला सेना ने दिया धरना

agra womenआगरा- महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के विरोध में सशक्त महिला सेना ने आज सुबह 11 बजे से कलेक्ट्री पर धरना दिया। धरने में काफी तादाद में सशक्त महिला सेना के मेम्बरों ने हिस्सा लिया। यह धरना प्रदर्शन सशक्त महिला सेना की सदर सबाना खण्डेलवान के नेतृत्व में हुआ !

सबाना खण्डेलवान ने कहा कि हम लगातार आवाज़ उठा रहे है कि ख़्वातीनों पर जुल्म रोका जाये लेकिन हमारी कई कोशिशों के बाद भी ख़्वातीन अपनी परेशानियों से बाहर नहीं निकल पा रही। जिसकी ख़ास वजह है पुलिस की लापरवाही, ख़्वातीनों की परेशानियों को नज़रअंदाज़ कर देना। उनके लाख चक्कर लगाने के बाद भी उनकी एफआईआर दर्ज नहीं करना। एफआईआर दर्ज हो भी गई तो बड़ी जंग यह होती है कि उस पर कार्रवाई कैसे हो। महीनों तफ्तीश के नाम पर निकाल दिये जाते है। एैसे में ख़्वातीन हार कर अपने घर बैठ जाती है, या अपनी हार का समझौता कर लेती है। एक तरफ वजीरे आला हर मदद का भरोसा देते हैं। वहीँ महिलाओं को हालात से समझौता करना पड़ता है !

धरने में रेशमा, कमला, सरवेश नीतू रानी सुमन ओमवती, राम बेटी अंगूरी देवी, नारंगी देवी, कमलेश नूतन, सविता, नगमा, हिर्देश, राजवती, मुन्नी बेगम, श्याम लता, गुड्डू कुरैशी, अनीस खान मौजूद रही।

@सोहैल उमरी 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com