आगरा [TNN ] आगरा के थाना फतेहपुर सीकरी इलाके में मालगाड़ी से जीप टकरा गई। यह हादसा शनिवार दोपहर करीब साढ़े ग्यारह बजे हुआ। इस टक्कर से ट्रेन के तीन डिब्बे पलट गए। यह हादसा आगरा शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर कोराई टोल प्लाजा इलाके के पास हुआ। इसमें एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है।

आगरा में आज दिन में एक जीप के मालगाड़ी की चपेट में आने से उसके परखच्चे उड़ गये। जीप में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक दर्जन लोग घायल है। घायलों में चार की हालत बेहद गंभीर है। इस दुर्घटना में मालगाड़ी की भी चार बोगिया पटरी से उतर गई हैं। इसके कारण आगरा-कोटा का रेल मार्ग बाधित हो गया है।

आगरा के फतेहपुर सीकरी व कोराई मंडी स्टेशन के बीच में सवारियों से भरी एक जीप रेलवे लाइन क पास पहुंची थी, इसी बीच जीप एक टैंपों से टकराने के बाद ट्रैक पर जा रही एक मालगाड़ी से टकरा गई। इस टक्कर से जीप के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गये।

मौके पर दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन लोग घायल हैं। इनमें चार की हालत बेहद गंभीर है। सभी का रेलवे के अस्पताल में इलाज चल रहा है। जीप की टक्कर के कारण चालक के अचानक ब्रेक लगाने से मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गये हैं। इसके कारण आगरा तथा कोटा का रेल मार्ग प्रभावित हो गया है। यहां रेलवे के इंजीनियर रूट को चालू कराने के प्रयास में लगे हैं।

रिपोर्ट -सुहैल उमरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here