कांग्रेस का प्रजातंत्र बचाओ मार्च, एमपी विधायक भी तलब ! - Tez News
Home > India News > कांग्रेस का प्रजातंत्र बचाओ मार्च, एमपी विधायक भी तलब !

कांग्रेस का प्रजातंत्र बचाओ मार्च, एमपी विधायक भी तलब !

congress_partyभोपाल- कांग्रेस ने अगस्ता वेस्टलैंड डील में खुद पर हो रहे हमलों के खिलाफ मोर्चाबंदी तेज कर दी है ! संसद में मोदी सरकार को घेरने के बाद अब कांग्रेस छह मई को ‘प्रजातंत्र बचाओ मार्च’ निकालने जा रही है ! कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के धरने के लिए मध्य प्रदेश के सभी विधायक और राज्यसभा-लोकसभा सदस्यों को दिल्ली तलब किया गया है। मध्य प्रदेश के किसी भी धरने में एक साथ नजर नहीं आने वाले कांग्रेस के ये सभी नेता दिल्ली में जंतर-मंतर पर होने वाले धरने में एक साथ नजर आ सकते हैं। इस धरने में यहां के अधिकांश विधायकों को आला कमान के सामने हाजिरी लगाने की होड़ भी लग सकती है। यह सब होगा 6 मई को।

कांग्रेस ने 6 मई को दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रज्ञातंत्र बचाओ मार्च होगा। इस मार्च में केन्द्र की भाजपा सरकार संघीय व्यवस्थाओं के खिलाफ जाकर राजनीति द्वेषता से उत्तराखण्ड में राष्ट्रपति शासन लगाने के विरुद्ध और अरुणाचल प्रदेश में लगाए गए राष्ट्रपति शासन को लेकर केंद्र सरकार को घेरा जाएगा। इसका नेतृत्व पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे। दोनों के नेतृत्व में कांग्रेस नेता जंतर मंतर से लोकसभा तक पैदल मार्च भी करेंगे। इससे पहले कुछ देर के लिए जंतर मंतर पर धरना दिया जाएगा।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि छह मई को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली के जंतर-मंतर से संसद भवन तक पैदल मार्च करेंगे, जिसमें कांग्रेस के बड़े नेता भी शामिल होंगे !

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने कहा, “देश से जुड़े मुद्दों पर मोदी सरकार की नाकामियों के खिलाफ प्रजातंत्र बचाओ मार्च निकाला जाएगा ! सरकार अब तक कुछ भी करने में असफल रही है !”

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com