पत्नी पर लगाया बदनाम करने का आरोप, Hiv+ शख्स ने की खुदकुशी

अहमदाबाद : अपनी शादी की सालगिरह से एक दिन पहले ही एक 27 वर्षीय शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक एचआईवी पॉजिटिव था। घटना शहर के अमराईवाड़ी इलाके में स्थित सुखनगर सोसायटी की है।

युवक ने एक सूइसाइड नोट भी लिखा है। सूइसाइड नोट में युवक ने पत्नी, सास और साले पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। युवक ने आरोप लगाया कि इन तीनों ने उसकी बीमारी को सार्वजनिक कर उसे समाज में शर्मिंदा कर दिया था।

अमराईवाड़ी थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘युवक ने लेटर में लिखा कि वह और उसकी पत्नी करीब 12 साल से रिलेशनशिप में थे। करीब 4 साल पहले उनकी शादी हुई थी। उस वक्त उसकी पत्नी को उसकी हालत के बारे में पता भी था। मगर आज वह उसकी आत्महत्या का कारण बनी है।’

पुलिस सूत्रों ने बताया कि युवक के पिता ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने अपनी तहरीर में बताया कि उसने अपनी बीमारी के बारे में हम सबको बताया था और उसका सिविल हॉस्पिटल में इलाज भी चल रहा था। मृतक के पिता सिक्यॉरिटी गार्ड हैं। उन्हें उनके बड़े बेटे ने फोन कर कहा कि उसके छोटे भाई ने वॉट्सऐप पर एक डिप्रेशन भरा स्टेटस लगाया हुआ है। जब तक पिता घर पहुंचते, तब तक वह फांसी लगा चुका था।