Home > India News > विधायक शादी का करते रहे इंतज़ार, दुल्‍हन प्रेमी संग हुई ‘फरार’

विधायक शादी का करते रहे इंतज़ार, दुल्‍हन प्रेमी संग हुई ‘फरार’

इरोड : जीवन के 43 बसंत देख चुके तमिलनाडु के भवानीसागर से एआईएडीएमके विधायक एस ईश्‍वरन का इस उम्र में घर बसाने का सपना अधूरा रह गया। शादी से ठीक पहले उनकी 23 वर्षीय एमसीए ग्रैजुएट दुल्‍हन कथित रूप से अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई।

दुल्‍हन की मां ने कादातुर पुलिस स्‍टेशन में अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है। इस शादी में राज्‍य के मुख्‍यमंत्री भी आने वाले थे।

बताया जा रहा है कि 12 सितंबर को ईश्‍वरन और आर संध्‍या की इरोड जिले में उक्‍करन के नजदीक गोबिचेट्टिपालयम में एक मंदिर में शादी होने वाली थी। विधायक की शादी को यादगार बनाने के लिए पिछले कई सप्‍ताह से दोनों ही परिवारों में तैयारियां पूरे जोरशोर से चल रही थीं।

विधायक के एक नजदीकी रिश्‍तेदार ने कहा, ‘ईश्‍वरन अभी तक कुंआरे हैं और हाल ही में वह संध्‍या से शादी के लिए तैयार हुए थे।’

उन्‍होंने बताया कि इस शादी में शामिल होने के लिए सीएम ई पलनीस्‍वामी और डेप्‍युटी सीएम ओ पन्‍नीरसेल्‍वम, विधानसभा अध्‍यक्ष ओ पन्‍नीरसेल्‍वम इरोड आने वाले थे।

सूत्रों ने बताया कि शनिवार सुबह 11 बजे संध्‍या ने अपनी मां को बताया कि वह अपनी बहन के घर सत्‍यामंगलम जा रही है। पुलिस ने कहा, ‘लेकिन संध्‍या शाम तक अपनी बहन के घर नहीं पहुंची।’

इससे परेशान संध्‍या के माता-पिता ने उनकी काफी तलाश की लेकिन सब व्‍यर्थ रहा। उन्‍होंने संध्‍या को फोन किया लेकिन वह स्विच ऑफ बता रहा है।

संध्‍या की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अपनी शिकायत में संध्‍या की मां ने कहा कि उनकी बेटी तिरुपुर जिले के रहने वाले विग्‍नेश से प्‍यार करती है। पुलिस ने कहा, ‘शिकायत में यह संदेह जताया गया है कि संध्‍या संभवत: विग्‍नेश के साथ फरार हो गई है।’

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com