Home > India News > देखे असदुद्दीन ओवैसी का डांस, मिया मिया मिया भाई…

देखे असदुद्दीन ओवैसी का डांस, मिया मिया मिया भाई…


AIMIM Chief Asaduddin Owaisi एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों डांस स्टेप के लिए सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। मिया मिया मिया भाई वाले गीत पर असदुद्दीन ओवैसी ऐसे थिरके की बस ……… आप भी देखिये विडियो

एक चुनावी रैली के बाद मंच से उतरते वक्त वे झूमते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दरअसल वे चुनाव प्रचार के लिए औरंगाबाद पहुंचे थे, जहां उन्होंने भाषण खत्म होने के बाद वापस लौटते समय यह डांस किया।

डांस नहीं किया, पार्टी के चुनाव चिह्न पतंग का इशारा किया

AIMIM पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी विवादों में फंस गए हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक रैली को संबोधित करने के बाद मियां भाई गाने पर डांस किया था। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। हालांकि अब ओवैसी का कहना है कि उन्होंने डांस नहीं किया, बल्कि वो तो अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न पतंग का इशारा कर रहे थे, जिसे डांस समझ लिया गया। बकौल असदुद्दीन ओवैसी, मैं शुरू से संगीत को पंसद नहीं करता हूं और आगे भी नहीं करूंगा। मेरा ऐसा कोई शौक नहीं है। मैं पतंग की डोर खींचने का इशारा कर रहा था, जिस पर ऑडियो जोडकर डांस की तरह पेश कर दिया गया। यह हलतफहमी है।

इससे पहले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार (18 अक्टूबर) को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 1993 मुंबई दंगों पर श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट को लागू करना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी अपने चुनावी भाषणों में विवादास्पद विषयों को उठाकर एक खास वर्ग को संदेश देने में लिप्त है।

यहां एक रैली को संबोधित करते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने 1993 मुंबई धमाकों के पीड़ितों से न्याय नहीं किया।”

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .