Home > India News > मैं मरने के लिए तैयार हूं, मैं मरने से नहीं डरता – ओवैसी

मैं मरने के लिए तैयार हूं, मैं मरने से नहीं डरता – ओवैसी


एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा नेता द्वारा उन्हें बिना सुरक्षा 15 मिनट फाइट करने की चुनौती देने वाले बयान का जवाब दिया है।

बुधवार AIMIM चीफ ने कहा, ‘चलो मुझे मारो… मैं बिना सुरक्षा के चारों तरफ जाता हूं।’ हैदराबाद के घोष महल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार टी राजा सिंह ने ओवैसी और उनके भाई को चुनौती को चुनौती देते हुए कहा था कि दोनों अपनी सुरक्षा हटा कर उनसे चुनौती लड़ लें।

जिसके जवाब में ओवैसी ने यहां पत्रकारों से कहा कि पिछले 25 सालों में उन्होंने अपने साथ एक भी सुरक्षा गार्ड नहीं रखा। जहां भी गए अकेले ही गए। ओवैसी ने कहा, ‘मैं मरने के लिए तैयार हूं। मैं मरने से नहीं डरता।’

राजा सिंह, जो भंग हो चुकी विभानसभा के सदस्य थे, ने पूर्व में अकबरुद्दीन ओवैसी का सिर कलम करने की धमकी दी थी।

इस पर असदुद्दीन कहते हैं, ‘यह किस तरह की भाषा है। क्या मैंने कभी ऐसी भाषा प्रधानमत्री के खिलाफ कही। आप इसे हिंदू-मुस्लिम में बदल देते हैं, मुझे पाकिस्तान से जोड़ देते हैं। मुझे लश्कर-ए-तैयबा का ब्रांड बना दिया गया। मुझे लादेन का दोस्त बताया गया।’

असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘निजाम’ वाले बयान को लेकर भी बुधवार को खूब निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि वह अपनी पसंद से भारतीय हैं और देश में बराबर के नागरिक तथा एक भागीदार हैं। पूर्व में योगी ने कहा था कि अगर राज्य में भाजपा सत्ता में आई तो ओवैसी को निजाम की तरह ही हैदराबाद से ‘भागना पड़ेगा।’

ओवैसी ने योगी की तेलंगाना में ऐसे समय में चुनाव प्रचार करने के लिए भी आलोचना की जब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है।

हैदराबाद प्रेस क्लब द्वारा आयोजित ‘मीट द प्रेस’ कार्यक्रम में AIMIM सांसद ने कहा कि मैं भारत का नंबर एक नागरिक हूं, बराबर का नागरिक हूं, कहीं बाहर से आकर नहीं रह रहा हूं। योगी के विपरीत वह ‘अपनी पसंद’ से भारत के नागरिक हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com