Home > Crime > एयर फ़ोर्स के जवान पर छात्राओ से छेड़खानी का आरोप

एयर फ़ोर्स के जवान पर छात्राओ से छेड़खानी का आरोप

Air Force personnel  accused of flirting with studentचंदौली [ TNN ] अच्छे दिन लाने का वादा कर सत्ता में आई मोदी सरकार के सौ से भी ज्यादा दिन बीत गए लेकिन भारतीय रेल के सफ़र में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अच्छे दिन अभी तक नहीं आये। रेल का सफ़र खासकर महिलाओ के लिए अभी भी दहशत का सफ़र ही साबित हो रहा है और चलती ट्रेन में महिला यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार की घटनाए रुकने का नाम नहीं ले रही।

क्या है मामला ……

दरअसल बिहार के मधेपुरा स्थित नवोदय विद्यालय की छात्राओं का शैक्षणिक टूर दिल्ली गया हुआ था और सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस से ये छात्राए पटना वापस लौट रही थी। ट्रेन के स्लीपर कोच एस 8 में यात्रा कर रही छात्राओं के साथ नयी दिल्ली में तैनात एयर फ़ोर्स का जवान शैलेन्द्र कुमार भी यात्रा कर रहा था।जवान पर आरोप है की रात के समय जब ट्रेन कानपुर से। खुली उसके बाद जवान से शराब के नशे में छात्राओं के साथ बदसलूकी और गाली गलौज की। ट्रेन जब मुगलसराय पहुची तो इसकी शिकायत जीआरपी में की गयी उसके बाद जीआरपी ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

क्या कहते है जी आर पी के अधिकारी ….

मुगलसराय जी आर पी इन्स्पेक्टर रतन सिंह यादव ने बताया की … नई दिल्ली से पटना जा रही सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस का है जिसमे यात्रा कर रही नबोदय विद्यालय मधेपुरा की छात्राओं के साथ एयर फ़ोर्स के जवान ने शराब के नशे में न सिर्फ बदसलूकी की बल्कि मना करने पर उन छात्राओं के साथ गाली गलौज भी की।वारदात रविवार की देर ट्रेन के कानपुर स्टेशन से खुलने के बाद की है।ट्रेन के मुगलसराय पर जीआरपी ने मामला दर्ज कर आरोपी जवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

रिपोर्ट :- संतोष जायसवाल

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .