Home > Entertainment > Bollywood > Video: ऐश्वर्या – सोनाली का विडियो वायरल !

Video: ऐश्वर्या – सोनाली का विडियो वायरल !

इन दिनों सोशल मीडिया में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनाली बेंद्रे का एक पुराना ऐड बहुत वायरल हो रहा है। यह ऐड दोनों स्टार्स ने अपने टीनएज में शूट किया था। एक साड़ी ब्रैंड के लिए फिल्माए गए इस ऐड में दोनों अभिनेत्रियां बहुत क्यूट लग रही हैं।

साथ ही बता दें कि बड़े पर्दे से काफी समय से दूरी बनाये रखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे छोटे पर्दे पर वापसी कर सकती हैं। जल्दी ही उन्हें अपने से 12 साल छोटे शशांक व्यास की मां के रोल में देखा जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार प्लस ने सोनाली को सीरियल ‘जाना न दिल से दूर’ के लिए अप्रोच किया है और उन्हें भी रोल पसंद आ गया है। हालांकि, अभी तक किसी तरह की आधिकारक घोषणा नहीं की गई है।

सूत्रों का कहना है, “शशांक व्यास शो में बहुत जल्द वापसी करने वाले हैं, इसलिए हम शशांक के मां के किरदार के लिए एक शानदार अभिनेत्री की तलाश में थे। सोनाली ने पहले भी टीवी में काम किया हैं और टीवी के दर्शकों ने उनके काम को पसंद भी किया है। इसलिए हमने सोनाली को इस किरदार के लिए एप्रोच किया था। अब बस उनके हां का इंतजार है।”

‘जाना ना दिल से दूर’ विविधा और अथर्व नाम के दो ऐसे किरदार की कहानी है, जो एक-दूसरे से बिलकुल अलग है। बिलकुल विपरीत हालात में पले-बढ़े ये दो लोग जब ‘जाना ना दिल से दूर’ में मिलते है तो कैसे इनकी दुनिया बदल जाती है।

सोनाली को पहले भी टीवी पर देखा जा चुका है। 2014-15 में ‘अजीब दास्तां है ये’ में वे पहली बार बतौर एक्ट्रेस नजर आई थीं। इसके अलावा, 2013 से उन्हें रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ के जज के तौर पर लगातार देखा जा रहा है।

41 साल की सोनाली ने 1994 में फिल्म ‘आग’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वे ‘नाराज’, ‘द डॉन’, ‘बॉम्बे’, ‘दिलजले’, ‘सपूत’, ‘कीमत’, ‘मेजर साहब’, ‘सरफरोश’, ‘जिस देश में गंगा रहता है’ और ‘चोरी चोरी’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। 2002 में उन्होंने गोल्डी बहल से शादी की। दोनों का एक बेटा है रणवीर। 2013 में ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा’ में सोनाली को आखिरी बार कैमियो करते देखा गया था। [डेस्क]




Video: ऐश्वर्या – सोनाली का विडियो वायरल !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com