Home > India News > सरकार से हमें कोई उम्मीद नहीं, मुस्लिम जितने बच्चे पैदा कर सकते हैं करें: बदरुद्दीन अजमल

सरकार से हमें कोई उम्मीद नहीं, मुस्लिम जितने बच्चे पैदा कर सकते हैं करें: बदरुद्दीन अजमल

तिरुवनंतपुरम : ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार आरएसएस के निर्देश पर चलती है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि वे अपने लोगों से अपील करेंगे कि वे जितने बच्चे पैदा कर सकते हैं, करें। अजमल ने कहा कि ना तो हमें सरकार नौकरी दे रही है और ना ही हमें उनसे उम्मीद है।

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए अजमल ने कहा, ‘हमारे बीच कोई प्रतिबंध नहीं है। सरकार हमें वैसे भी नौकरी नहीं दे रही है और हमें नौकरियों की भी उम्मीद नहीं है। मैं अपने लोगों से कहूंगा कि वे जितने बच्चे पैदा कर सकते हैं, करें और उन्हें शिक्षित करें।’ इसलिए वे नौकरी के अवसर विकसित कर सकते हैं और यहां तक कि हिंदुओं को भी रोजगार प्रदान कर सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा, ‘इससे वे लोग (मुस्लिम समाज के) नौकरी के मौके भी पैदा कर सकते हैं और यहां तक कि हिंदुओं को भी रोजगार दे सकते हैं।’

आरएसएस के बहाने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए अजमल ने कहा, एक तरफ आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 8-10 बच्चे पैदा करने के लिए कहते हैं। दूसरी तरफ, सरकार का कहना है कि दो से अधिक बच्चे रखने वाले लोगों को कोई भी सरकारी नौकरी नहीं दी जाएगी। सबसे पहले, उन्हें तय करना चाहिए कि उन्हें क्या चाहिए। बीजेपी सरकार नागपुर के निर्देश पर चलती है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com