पिता ने बेटे की मौत होने पर उसकी गर्लफ्रेंड को ऐसे अपनाया

हम आपको आज बता रहे हैं ऐसी कहानी आपने यक़ीनन पहले नहीं सुनी होगी। हम बात कर रहे हैं अमेरिका के रहने वाले कार्टर ब्राउन और काइली सूडर्स के बारे में जो एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। 

लेकिन अचानक ही एक दिन एक कार हादसे में काइली के ब्वॉयफ्रेंड कार्टर की मौत हो गई। सूत्रों की माने तो बॉयफ्रेंड की मौत की खबर 18 वर्षीय काइली सदमे में चली गई थी।

ऐसी स्थिति में काइली के ब्वॉयफ्रेंड कार्टर के पिता ने उसका बहुत साथ दिया और पार्टनर बनकर उसकी इच्छा पूरी की. जी हाँ… ये घटना साल 2018 मई की है जब काइली स्कूल की ओर से आयोजित प्रॉम पार्टी में जाने की तैयारी कर रही थी लेकिन इसी बीच बॉयफ्रेंड की मौत की खबर आ गई और इसके बाद काइली ने ये तय किया कि वो इस पार्टी में नहीं जाएंगी।

जब इस बारे में काइली के बॉयफ्रेंड के पिता को पता चला तो वो भावुक हो गए और फिर उन्होंने ये तय किया कि वो अपने बेटे की गर्लफ्रेंड की ये इच्छा जरूर पूरी करेंगे।

इसके बाद काइली के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड कार्टर के पिता रॉबर्ट ब्राउन काइली के पार्टनर बनकर स्कूल पहुंचे, जिससे लड़की की इच्छा पूरी हो जाए। रॉबर्ट ब्राउन ने ना सिर्फ काइली की इच्छा पूरी की बल्कि उसके साथ डांस भी किया। इसके अलावा उन्होंने काइली के साथ कई तस्वीरें भी खिंचाई, ताकि वो यादगार के तौर पर उनके और काइली के पास रहे। @डेस्क