Home > Latest News > सुहागरात को दुल्हन के कपडे उतारते है दूल्हे के दोस्त

सुहागरात को दुल्हन के कपडे उतारते है दूल्हे के दोस्त

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक यह वीडियो Miaopai नाम के चाइनीज वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर jin lun fa wang 1209 नाम के यूजर ने शेयर किया है। कुछ लोगों कपल के बोलने के तरीके से दावा कर रहे हैं कि ये लोग मध्य चीन के हेनान प्रांत के है। वीडियो फुटेज 31 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर सामने आया था, अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।

चीन को लेकर अब तक यही बातें सामने आती रही हैं कि वहां के लोग बड़े परम्परावादी होते हैं और रोमांटिक विचारों के मामले में तो उन्हें रुढिवादी समझा जाता है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो कुछ और ही कहानी बंया कर रहा है। जी हां, दोस्तों ये वीडियो होश उड़ाकर रख देने वाला है।

दरअसल, ये वीडियो चीन के वेडिंग गेम्स से जुड़ा है। बता दें यहां शादी के बाद बेहद शर्मनाक वेडिंग गेम्स खेले जाते हैं। अगर आप इन्हें जान लेंगे तो कहेंगे अच्छा है हम भारत में रहते हैं। हालांकि इस वीडियो को लेकर पुख्ता दावा नहीं किया जा सकता कि ये चीन में फिल्माया गया है लेकिन अगर ऐसा है तो ये वाकई चौंकाने वाला है। वीडियो में चीन की पोल खोलने का दावा किया गया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दूल्हा-दुल्हन बेड पर बैठे हुए हैं। जबकि, वेडिंग गेम के नाम पर दूल्हे के दोस्त, उसकी मौजूदगी में दुल्हन के कपड़े उतार रहे हैं। ऐसा नहीं है कि कपल इससे बचने के लिए प्रयास नहीं करता। वह भरपूर कोशिश कर रहा है। ​इस पूरे खेल में दूल्हा बहुत ही असहज महसूस करता है और वह अपने दोस्तों को इसे बंद करने के लिए कहता है।

इस पर भी जब वे नहीं मानते तो वह दुल्हन को अपने आप को कंबल से कवर करने के लिए कहता है। दुल्हन अपने आप को लाल रंग के कंबल में छिपाने की कोशिश करती है। लेकिन दूल्हे के दोस्त रुकते नहीं है। इस पर दुल्हन चिल्लाती है और बचने के लिए अपने शरीर को ढकने की कोशिश करती है। करीब एक मिनट का ये शर्मनाक वेडिंग गेम वीडियो देखकर कोई भी इंसान शर्मा जाए।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .