Home > India > अखिलेश- राहुल की साझा प्रेसवार्ता में निशाने पर मोदी

अखिलेश- राहुल की साझा प्रेसवार्ता में निशाने पर मोदी

लखनऊ- समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी यूपी की राजधानी लखनऊ में जब साझा प्रेसवार्ता में मीडिया के सामने आए तो उनके निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही थे। खासकर राहुल गांधी ने मोदी के मनमोहन सिंह और कांग्रेस पर हमले का तीखा जवाब दिया।

पीएम को जन्मपत्री निकालना पसंद है: राहुल
राहुल गांधी से पूछा गया कि मोदी ने कांग्रेस नेताओं को चुप रहने को कहा है क्योंकि उनके पास सबकी जन्मपत्री है इसपर वो क्या जवाब देना चाहेंगे? जवाब में राहुल ने कहा कि पीएम मोदी को जो करना है वो करें। जन्मपत्री निकालें किसने मना किया है लेकिन ये सब वो अपने खाली समय में करें क्योंकि उन्हें दूसरों के बाथरूम में झांकना, गूगल पर वक्त बिताना, जन्मपत्री निकालना बहुत पसंद है तो वो निकालें लेकिन जनता से जो वादे उन्होंने किए थे उन्हें भी पूरा करें।

गौरतलब है कि पीएम ने संसद में मनमोहन सिंह पर कटाक्ष किया था कि डॉक्टर साहब को बाथरूम में भी रेनकोट पहनकर नहाना आता है। इसके अलावा उत्तराखंड की सभा में मोदी ने कहा था कि गूगल पर चेक करो तो सबसे ज्यादा चुटकुले कांग्रेस नेता (राहुल गांधी) पर ही मिलते हैं।

‘मोदीजी को जवानों की चिंता नहीं’
राहुल ने कहा कि हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार का वादा किया था, लेकिन सिर्फ एक लाख रोजगार ही दे पाए। लेकिन दूसरी ओर एक लाख 40 हजार करोड़ का कर्ज सिर्फ 50 परिवारों का माफ किया। कश्मीर में जवान मर रहे हैं लेकिन मोदी जी को गूगल करना, जन्मपत्री देखना, लोगों के बाथरूम में झांकना अच्छा लगता है।

राहुल ने पूछा कि मोदी जी ने पिछले ढाई साल में यूपी के लोगों के लिए क्या किया। क्या रोजगार दिया, क्या किसानों की मदद की, नहीं की। उन्होंने सिर्फ लोगों को लाइन में खड़ा कर दिया। कोई सूटबूट वाला लाइन में नहीं लगा लेकिन गरीब आदमी की जेब में पड़ा रुपया कागज हो गया। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com