Home > India News > राजनाथ सिंह के खिलाफ पूनम सिन्हा लड़ेंगी सपा से चुनाव

राजनाथ सिंह के खिलाफ पूनम सिन्हा लड़ेंगी सपा से चुनाव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय पर आज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूनम सिन्हा को लखनऊ का प्रत्याशी घोषित किया। शत्रुधन सिन्हा की पत्नी पूनम केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी प्रत्याशी राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी। इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि पूनम सिन्हा का पार्टी में स्वागत है। प्रेस कांफ्रेन्स में अखिलेश यादव के साथ पूनम सिन्हा और डिंपल यादव भी मौजूद रहीं। अ​खिलेश ने कहा कि लखनऊ का चुनाव सिर्फ विकास के नाम पर लड़ा जाएगा।

रामपुर में जयाप्रदा पर आजम के बयान से पूरे देश मे घमासान मचा हुआ है। आजम खान के बयान पर अखिलेश यादव ने सफाई देते हुए कहा कि सबसे ज्यादा महिलाओं को सम्मान समाजवादियों ने दिया है, भाजपा मुद्दे से भटकाती है। अखिलेश ने आगे कहा कि आजम खान के किसी शब्द को उठाकर बेवजह बहस कर रहे हैं।

वहीं, डिम्पल यादव ने आजम के बयान पर कहा कि महिलाओं के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी अच्छी नहीं है। मीडिया ने भाजपा नेता दयाशंकर का मुद्दा मायावती के खिलाफ क्यों नहीं उठाया था। अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि स्मार्ट सिटी के जगह पूरे शहर स्मार्ट काऊ दिख रही है।

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा जिससे घोषणा पत्र पढ़वाती, उसी के साथ साजिश करती है और वो गायब हो जाता है। वहीं, इलेक्शन कमिशन के बैन के बाद मुख्यमंत्री के प्रोग्राम पर अखिलेश ने मीडिया पर भी साधा निशाना। उन्होंने कहा जो मीडिया उनको अपने चैनल पर दिखाता है, उनपर कार्रवाई होना चाहिए।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com