Home > India News > अचानक घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे अखिलेश यादव

अचानक घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे अखिलेश यादव

लखनऊ: यूपी के मैनपुरी में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है और 34 लोग गंभीर रूप से घायल है। सभी घायलों को सैफई के पीजीआई अस्पताल भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अचानक रविवार को सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने पीजीआई में भर्ती घायलों का हाल-चाल जाना।

रविवार सुबह एक प्राइवेट बस दिल्ली से वाराणसी जा रही थी। इस दौरान मैनपुरी के करहल एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 87 के पास उसकी टक्कर एक तेज रफ्तार ट्रक से हो गई। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर आकर राहत बचाव कार्य में जुट गए। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर एसपी अजय शंकर रॉय व जिला प्रशासन के आलाधिकारी बचाओ दल के साथ पहुंचकर, स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

हादसा इतना भयानक था कि बस का सामने के ह‍िस्से के पूरी तरह परखच्चे उड़ गए हैं, पुलिस ने क्रेन की मदद से शवों को बाहर निकाला। दुर्घटना में मारे गए यात्रियों की पहचान हो गई है, पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की जानकारी मिलते ही अखिलेश यादव सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंच गए और घायलों का हालचाल जाना। उन्हेंने मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों से उपचार की जानकारी हासिल की और सभी मरीजों को बेहतर उपचार का निर्देश दिए।

 

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com