यूपी: अखिलेश सरकार की कलई खुलने लगी - भाजपा - Tez News
Home > India News > यूपी: अखिलेश सरकार की कलई खुलने लगी – भाजपा

यूपी: अखिलेश सरकार की कलई खुलने लगी – भाजपा

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने मंगलवार को पिछली समाजवादी सरकार पर हमला बोलतें हुए कहा कि पिछली सरकार की कास्मेटिक डेबलपमेंट की कलई खुलना शुरू हो चुकी है। पाठक ने कहा कि पिछली सरकार में काम बोलता है के नारों के साथ अखिलेश गोमती रिवरफ्रंट को अपनी सरकार की बड़ी उपलब्धि बताते रहे। आज अखिलेश के काम ने कलई खुलने पर चिल्ला कर कहा कि मेरे नाम पर सिर्फ सरकारी धन की लूट की गई।

पाठक ने कहा कि भाजपा शुरू से ही अखिलेश सरकार के तथाकथित विकास को कास्टेमेटिक विकास कहती रही हैं। अखिलेश यादव कास्मेटिक विकास से अपनी इमेज चमकाने के लिए सरकारी धन लुटाते रहे। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने गोमती रिवरफ्रंट का मुआयना क्या किया अखिलेश के विकास का कास्मेटिक उतर गया। सामने आई तो बस काम में सुस्ती और फिजूलखर्ची। भाजपा के आरोप सत्य की कसौटी पर खरे उतर रहे है। पिछले 15 सालों में विकास के नाम पर सिर्फ सरकारी धन की लूट हुई। गोमती रिवरफ्रन्ट से हुई शुरूवात आगे जाएगी और अखिलेश की सरकार का कास्मेटिक पूरी तरह उतर जाएगा।

उन्होनें कहा कि प्रदेश सरकार की नीयत और नीति साफ दिख रही है जो भाजपा के लोक कल्याण संकल्प पत्र को जल्द ही अमलीजामा पहनाना चाहती है। असुरक्षा के भाव में जकडे जनमानस में सुरक्षा का भाव पैदा कर सरकार ने सराहनीय कार्य किया है। विकास के प्रत्येक कार्य के लिए समयावधि निर्धारित करने का संकल्प प्रदेश को विकास की मुख्यधारा से जोडे़गा। सरकार की कार्यसंस्कृति से आस बंधी हैं कि सुरक्षा के वातारण में औद्योगिक विस्तार होगा। हर गांव, टीले, मजरे तक बिजली पहुंचाना और निर्वाध बिजली आपूर्ति का लक्ष्य और सड़क मैट्रो से परिवहन के द्वारा गांव और शहरों के विकास का रोडमैप तैयार कर आगे बढ़ रही सरकार के सख्त कदम नई ईबारत लिखने को तैयार दिख रहे है। सरकार बनने के एक-दो माह में ही संकल्प को पूरा करने का लक्ष्य तय करने के लिए प्रदेश सरकार को साधुवाद है ।
रिपोर्ट @शाश्वत तिवारी

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com