mawia-ali_सहारनपुर – दादरी के बिसवाड़ा गांव में हुई घटना के बाद बयानबाजी करने वाले नेताओं में देवबंद नगर पालिका अध्यक्ष माविया अली का नाम भी जुड़ गया है। रविवार को माविया ने इस मामले में बयान दिया कि अखलाक की हत्या सुनियोजित आतंकी साजिश है। उन्होंने घटना के दोषियों को याकूब मेमन की तरह फांसी देने की मांग की। वह यहीं नहीं रुके। माविया ने कहा कि मुस्लिम समाज के खिलाफ लगातार बयानों के जहर उगल रहीं साध्वी प्राची की हत्या कर दी जाए, तो उनकी नजर में ये जायज होगा।

मोहल्ला दीवान में अपने घर पर प्रेस से बात करते हुए सपा से जुड़े नेता माविया अली ने कहा कि दादरी कांड आरएसएस और बीजेपी के लोगों के षड्यंत्र का नतीजा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के मंत्री महेश शर्मा अगर गोमाता से इतना प्रेम करते हैं तो उन्हें पीएम से कहकर गोवंश कटान पर रोक न लगाने वाले छह राज्यों पर परमाणु बम गिरवाने चाहिए।

माविया अली ने कहा कि जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल साध्वी प्राची कर रही हैं, उसमें अगर कोई उनकी हत्या कर दे, तो मेरी नजर में ये जायज होगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अखलाक की हत्या के दोषियों के खिलाफ आतंकवाद संबंधी कानून के इस्तेमाल के लिए सरकार पर दबाव बनाया जाएगा। जरूरत पड़ने पर महापंचायत बुलाकर आंदोलन भी किया जाएगा।

नगर पालिका अध्यक्ष ने आरएसएस, वीएचपी और बजरंग दल को आतंकी संगठन बताया और कहा कि पीएम मोदी को इनकी लगाम कसनी चाहिए। माविया अली ने कहा कि देश का इतिहास गवाह है कि जिस पीएम ने आतंकवाद को बढ़ावा दिया, वही आतंकवाद का शिकार बना है। उन्होंने कहा कि किसी भी गलत काम की प्रतिक्रिया अच्छी नहीं हो सकती।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here