'मोहनजोदारो' और 'रुस्तम' में सबसे बड़ी टक्कर ! - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > ‘मोहनजोदारो’ और ‘रुस्तम’ में सबसे बड़ी टक्कर !

‘मोहनजोदारो’ और ‘रुस्तम’ में सबसे बड़ी टक्कर !

Akshay Kumar's 'Rustom' Vs Hrithik Roshan's 'Mohenjo Daroबॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स की दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘रूस्तम’ रिलीजहो रही है तो वहीं दूसरी फिल्म रितिक रोशन की ‘मोहनजोदारो’ है।

‘रूस्तम’ को टीनू सुरेश देसाई ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ इलियाना डीक्रूज और ईशा गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को कुल 2000 स्क्रिन्स पर रिलीज किया जा रहा है। जबकि ‘मोहनजोदारो’ को 2300 से 2500 स्क्रिन्स पर रिलीज किया जा रहा है।

ये बिल्कुल वैसा ही है जैसा शाहरूख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के समय हुआ था. ‘दिलवाले’ ज्यादा स्क्रिन्स पर रिलीज हुई थी लेकिन उसे समीक्षकों ने अच्छा नहीं बताया। वहीं ‘बाजीराव मस्तानी’ कम स्क्रिन्स पर रिलीज हुई थी लेकिन इसे अच्छा रिस्पॉंस मिला। धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर भी ‘बाजीराव’ ने ‘दिलवाले’ को पछाड़ दिया।

‘रूस्तम’ को लेकर पहले से ही अच्छा माहौल बना हुआ है क्योंकि इस फिल्म के प्रमोशन में सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि पूरा बॉलीवुड जुटा हुआ है। दस दिन पहले ही सलमान खान ने एक वीडियो के जरिए इस फिल्म को देखने की अपील की थी। इसके बाद करन जौहर, रनवीर सिंह, आलिया भट्ट और रजनीकांत जैसे बड़े सितारों ने भी इसका प्रमोशन किया।

वहीं प्रमोशन के मामले में रितिक रोशन पीछे छूट गए. इस फिल्म का प्रमोशन कुछ रिएलिटी शोज पर किया गया है लेकिन सोशल मीडिया पर इसके बारे में कुछ ज्यादा प्रमोशन नहीं दिखा है। इस फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया है।

ये एक रोमांचक महाकाव्य गाथा मोहनजोदड़ो के शहर, 2600 ई.पू. के सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित है। इस फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ राय कपूर और सुनीता गोवारीकर हैं. इस फिल्म में पूजा हेगड़े, कबीर बेदी और अरुणोदय सिंह मुख्य भूमिका में हैं अब देखना ये दिलचस्प होगा कि दर्शकों के दिलों में कौन अपनी जगह बना पाता है।






loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com